Home »Regional Cinema »Tamil» Rajinikanth Was Being Spat On His Face By Sridevi In Reality

कभी रजनीकांत पर थूक चुकी हैं श्रीदेवी, सामने आई थी ये वजह

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को नई पॉलिटिकल पार्टी बनाने का एलान कर दिया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 31, 2017, 12:01 PM IST

  • कभी रजनीकांत पर थूक चुकी हैं श्रीदेवी, सामने आई थी ये वजह
    +3और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी और रजनीकांत।

    चेन्नई/मुंबई। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को नई पॉलिटिकल पार्टी बनाने का एलान कर दिया। रजनीकांत पिछले पांच दिन से अपने फैन्स मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने कहा- तमिलनाडु के अगले असेंबली इलेक्शन से पहले मैं अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाउंगा। माना जाता है कि तमिलनाडु की हर विधानसभा में रजनीकांत के 25 से 30 हजार फैन्स हैं। वैसे, रजनी ने कई फिल्मों में काम किया है और उनके करोड़ों फैन्स हैं। लेकिन एक फिल्म '16 Vayathinale' है, जो उन्हें हमेशा याद रहेगी। जब श्रीदेवी ने रजनीकांत पर थूका...


    इस फिल्म के एक सीन में श्रीदेवी को रजनीकांत के ऊपर थूकना था, लेकिन कई रीटेक के बाद भी सीन परफेक्ट नहीं हो पा रहा था। ऐसे में रजनीकांत खुद श्रीदेवी के पास गए और उनसे कहा कि आप आगे आओ और रियल में मुझ पर थूको, तभी सीन में परफेक्शन आएगा।


    रजनीकांत से कोई बात तक नहीं करता था...
    रजनीकांत के मुताबिक, शूटिंग के दौरान कोई मुझसे बात नहीं करता था। उस वक्त मेरे साथ एक न्यूकमर की तरह बिहैव किया जाता था। यहां तक कि फिल्म के प्रोड्यूसर एसए राजकन्नु से भी मेरी मुलाकात फिल्म रिलीज होने के कुछ महीने पहले ही हुई थी।


    कमल हासन के मुताबिक, जब हमारी फिल्म '16 Vayathinale' रिलीज होने वाली थी, तो उसके पहले लोग कहते थे कि यह फिल्म फ्लॉप होगी। यहां तक कि एक बार मैं स्टूडियो से ड्राइव करके घर जा रहा था तो रास्ते में एक शख्स बाइक से आया और मुझसे कहा- यह फिल्म तो गड्ढे में जाएगी। लेकिन बाद में यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई।


    आगे की स्लाइड्स पर, खुद से 13 साल बड़े रजनीकांत की 'मां' बन चुकी हैं श्रीदेवी...

  • कभी रजनीकांत पर थूक चुकी हैं श्रीदेवी, सामने आई थी ये वजह
    +3और स्लाइड देखें
    एक फिल्म के सीन में श्रीदेवी-रजनीकांत।

    13 साल बड़े रजनीकांत की 'मां' बन चुकी हैं श्रीदेवी...

    तमिल मूवी 'मूंडरू मुडिचू' (1976) में श्रीदेवी ने रजनीकांत की सौतेली मां का रोल किया था। उस वक्त श्रीदेवी की उम्र 13 साल जबकि रजनीकांत की 26 साल थी।

  • कभी रजनीकांत पर थूक चुकी हैं श्रीदेवी, सामने आई थी ये वजह
    +3और स्लाइड देखें
    एक फिल्म के सीन में श्रीदेवी-रजनीकांत।

    इन बॉलीवुड फिल्मों में साथ काम कर चुके श्रीदेवी-रजनीकांत...

    श्रीदेवी ने रजनीकांत के साथ कई हिंदी फिल्मों में काम किया। इनमें जुल्म की जंजीर (1984), आज का दादा (1985), महागुरू (1985), भगवान दादा (1986), जॉनी उस्ताद (1987), गैर कानूनी (1989), चालबाज (1989), फरिश्ते (1991) और चोर के घर चोरनी (1992) में काम किया है।

  • कभी रजनीकांत पर थूक चुकी हैं श्रीदेवी, सामने आई थी ये वजह
    +3और स्लाइड देखें
    एक फिल्म के सीन में श्रीदेवी-रजनीकांत।

    साउथ की इन फिल्मों में साथ दिखे श्रीदेवी-रजनीकांत...

    मूनरू मुडिचू (1976), 16 Vayathinale (1977), प्रिया (1978), थैइलामल नन्निलाइ (1979), धर्मायुथम (1979), राम रॉबर्ट रहीम (1980), जॉनी (1980), रनुवा वीरन (1981), थनिकट्टू राजा (1982), पोक्किरी राजा (1982), अदुथा वारिसू (1983), नान अदिमई इल्लई (1986)

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×