Home »Regional Cinema »Telugu» South Superstar Junior NTR Birthday Special

उलझन में पड़ गई थी साउथ के इस सुपरस्टार की शादी, हो चुका गंभीर हादसा

dainikbhaskar.com | May 22, 2017, 11:30 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

पत्नी लक्ष्मी प्रणति के साथ, (L) 2009 में एक्सीडेंट के बाद घायल जूनियर एनटीआर। शादी की एक रस्म के दौरान लक्ष्मी प्रणति।

मुंबई/हैदराबाद। साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) 20 मई को 34 साल के हो गए। 1983 में हैदराबाद में जन्मे जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं।

2010 में विजयवाड़ा के वकील सिंगुलुरी शांति प्रसाद ने जूनियर एनटीआर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था। वकील का कहना था कि वो जिस बिजनेसमैन (तेलुगु चैनल के मालिक) नर्ने श्रीनिवास राव की बेटी से शादी कर रहे हैं, उसकी उम्र मात्र 17 साल है। वह मई, 2011 में 18 साल की होगी। बता दें कि जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी प्रणति से मार्च, 2011 में सगाई की थी। इसके बाद उन्होंने कानूनी मुश्किलों से बचने के लिए 5 मई, 2011 को प्रणति के 18 साल होने पर ही शादी की। जोड़ी का एक बेटा है, जिसका नाम अभय राम है।
इलेक्शन कैंपेन के दौरान हुआ था गंभीर एक्सीडेंट...
- 2009 के जनरल इलेक्शन में तेलुगुदेशम पार्टी के कैम्पेन के बाद हैदराबाद लौट रहे जूनियर एनटीआर की कार का नलगोंडा के सूर्यापेट में एक्सीडेंट हो गया था।
- एक्सीडेंट इतना भयानक था कि एनटीआर और उनके साथी कार से बाहर जा गिरे थे। इसमें उन्हें काफी चोट आई थी। बाद में कृष्णा इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज के बाद वो ठीक हो पाए थे।

जूनियर एनटीआर के पिता ने की दो शादी...
जूनियर एनटीआर के पिता नंदमूरी हरिकृष्ण ने 1973 में पहली शादी लक्ष्मी से की। इससे उन्हें दो बेटे जानकी राम और कल्याण राम व एक बेटी सुहासिनी है। बाद में उन्होंने शालिनी से शादी की, जिससे उन्हें एक बेटा जूनियर एनटीआर हैं।
आगे की स्लाइड्स में, जूनियर एनटीआर और उनकी फैमिली के PHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: South Superstar junior NTR Birthday Special
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top