Home »Regional Cinema »Telugu» Nagarjunas Annapurna Studios Caught In A Major Fire Incident

इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, इन 2 फिल्मों के जल गए सेट

साउथ इंडियन (तेलुगू) एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी के हैदराबाद स्थित अन्नपूर्णा स्टूडियो में सोमवार को आग लग गई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 14, 2017, 10:41 AM IST

  • इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, इन 2 फिल्मों के जल गए सेट
    +2और स्लाइड देखें
    अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग
    मुंबई. साउथ इंडियन (तेलुगू) एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी के हैदराबाद स्थित अन्नपूर्णा स्टूडियो में सोमवार को आग लग गई। जानकारी के मुताबिक इस आग में दो तेलुगू फिल्मों के सेट चपेट में आ गए। हालांकि, अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। आग के बारे में पता लगते ही फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। नहीं पता लगा आग का कारण...
    बता दें अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन अंदाजे में इसे शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आपको बता दे यह स्टूडियो अक्कीनेनी नागार्जुन के परिवार का है और यहां फिल्मों के अलावा टीवी और रियाल्टी शो की शूटिंग होती रहती है। हालांकि जानकारी के मुताबिक अच्छी बात ये है कि आग लगने के वक्त वहां कोई भी शूट नहीं चल रहा था जिससे किसी भी शख्स के घायल होने या मौत की खबर सामने नहीं आई है।
    आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज और अखिल अक्किनेनी का ट्वीट...
  • इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, इन 2 फिल्मों के जल गए सेट
    +2और स्लाइड देखें
    अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग और अखिल का ट्वीट
    जल गया ‘मनम’का सेट...
    जानकारी के मुताबिक आग में फिल्म ‘मनम’ का सेट भी जल गया। बता दें मनम अक्किनेनी परिवार के लिए काफी खास फिल्म है। इस फिल्म में अक्किनेनी परिवार की तीनों जनरेशन एक साथ दिखने वाली हैं। जिसमें अक्किनेनी नागेश्वरा राव, नागार्जुन और नागा चैतन्या शामिल हैं। इसके साथ ही चिरंजिवी की फिल्म ‘स्यी रा नरसिम्हा रेड्डी’ के सेट को भी काफी नुकसान पहुंचा है।
  • इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, इन 2 फिल्मों के जल गए सेट
    +2और स्लाइड देखें
    अक्किनेनी नागेश्वरा राव, नागार्जुन और नागा चैतन्या
    क्या है अन्नपूर्णा स्टूडियो...
    बता दें अन्नपूर्णा स्टूडियो की शुरुआत अक्किनेनी नागेश्वर राव ने करीब बीस साल पहले की थी। यहां पर फिल्म सेट के अलावा एडिटिंग, डबिंग, सेट कंस्ट्रक्शन की भी सुविधा थी। सेट का नाम अक्किनेनी नागेश्वर राव की पत्नी अन्नपूर्णा के नाम पर था। फिलहाल इस स्टूडियो की जिम्मा नागार्जुन के पास है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×