Home »Regional Cinema »Telugu» Sunny Leone Poster To Save Crops From Evil Eye In Andhra Pradesh

किसान ने खेत में लगाया सनी लियोनी का बिकनी फोटो, सामने आई ये वजह

सनी लियोनी इन दिनों एक किसान की मदद कर रही हैं। ये मदद पैसों को लेकर नहीं बल्कि कुछ अलग ही है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 14, 2018, 06:22 PM IST

किसान ने खेत में लगाया सनी लियोनी का बिकनी फोटो, सामने आई ये वजह

मुंबई/हैदराबाद। सनी लियोनी इन दिनों एक किसान की मदद कर रही हैं। ये मदद पैसों को लेकर नहीं बल्कि कुछ अलग ही है। एक पॉपुलर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, आंध्रप्रदेश के एक किसान अपनी फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए खेत में सनी लियोनी का रेड बिकिनी पहने पोस्टर लगा रखा है। खास बात ये है कि यह पोस्टर लगाने के बाद किसान को काफी फायदा हुआ है। बुरी नजर से बचाने के लिए किया ऐसा...


- रिपोर्ट के मुताबिक, नेल्लोर जिले के बंदा किल्ली पल्ले गांव के किसान चेंचू रेड्डी ने अपने खेत में सनी लियोनी का बिकिनी फोटो काकभगोड़े के तौर पर इस्तेमाल किया है।
- चेंचू का कहना है कि वह इस ट्रिक से बेहद खुश हैं क्योंकि इससे उनकी फसल को बुरी नजर से बचाने में काफी मदद मिली है।
- चेंचू के मुताबिक, इस साल उन्होंने 10 एकड़ में फसल लगाई है। उनकी फसल को देखकर आने-जाने वाले नजर लगाते हैं। इसकी वजह से पहले भी उनकी काफी फसल खराब हो चुकी है।
- इसके बाद मैंने सनी लियोनी का एक बड़ा फ्लैक्स पोस्टर बनवाया। इतना ही नहीं पोस्टर पर उन्होंने तेलुगु में लिखवाया- Hey, don’t cry or feel jealous of me.


बुरी नजर से फसल को ऐसे बचा रहे...
चेंचू के मुताबिक, उनका ये आइडिया काम कर गया और अब उनकी फसल की ओर कोई भी बुरी नजर से नहीं देखता। दरअसल, लोग सनी लियोनी को पसंद करते हैं और जब भी वो खेत के आसपास से गुजरते हैं तो पोस्टर को देखते हैं। इससे उनकी बुरी नजरों से मेरी फसल बच जाती है।


दोस्त की सलाह पर किया ऐसा...
रेड्डी के मुताबिक, वो सनी लियोनी को नहीं जानते थे। लेकिन एक बार उन्होंने अपनी प्रॉब्लम एक दोस्त को बताई। इस पर उसने उन्हें खेत में सनी लियोनी का पोस्टर लगाने की सलाह दी। इस पर उन्होंने ऐसा ही किया और वाकई इसके नतीजे चौंकाने वाले हैं।


किसी को क्या प्रॉब्लम होगी...
जब चेंचू से पूछा गया कि उनके इस तरह पोस्टर लगाने पर कोई एग्रीकल्चर ऑफिसर ऑब्जेक्शन उठाएगा तो क्या करेंगे। इस पर उन्होंने कहा- कोई फर्क नहीं पड़ता। जब एग्रीकल्चर ऑफिसर मेरे खेत में प्रॉब्लम देखने नहीं आते तो फिर उन्हें किसी भी तरह का ऑब्जेक्शन क्यों होगा।

आगे की स्लाइड्स पर, सनी लियोनी के कुछ और PHOTOS...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×