Home »Regional Cinema »Telugu» South Actress Ramya Krishnan Property And Net Worth

32 Cr की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं 'शिवगामी', ऐसे मिला बाहुबली की मां का रोल

राम्या 14 साल के एक बेटे ऋत्विक की मां हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 10, 2018, 01:36 PM IST

  • 32 Cr की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं 'शिवगामी', ऐसे मिला बाहुबली की मां का रोल
    +5और स्लाइड देखें
    बाहुबली की 'शिवगामी' उर्फ राम्या कृष्णन।

    मुंबई/चेन्नई। 'बाहुबली' में शिवगामी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुई एक्ट्रेस राम्या कृष्णन 48 साल की हैं। राम्या का जन्म 15 सितंबर, 1970 को चेन्नई में हुआ था। उन्होंने 12 जून, 2003 को तेलुगु फिल्ममेकर कृष्णा वामसी से शादी की। 13 फरवरी 2004 को राम्या ने बेटे ऋत्विक को जन्म दिया, जो अब 14 साल के हो चुके हैं। बता दें कि 'बाहुबली 2' के लिए 2.5 करोड़ रुपए चार्ज करने वाली राम्या के पास करीब 32 करोड़ रुपए की प्रापॅर्टी है। सवा करोड़ की कार से चलती हैं राम्या...


    - राम्या के पास मर्सिडीज बेंज एस350 कार है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपए है।
    - राम्या फिलहाल अपनी फैमिली के साथ चेन्नई के इंजमबक्कम में रहती हैं। यहां उनका बंगला है। 2012 में उनके इसी घर से मेड ने करीब 10 लाख रुपए कीमत की गोल्ड ज्वैलरी चोरी की थी।


    राम्या को ऐसे मिली थी बाहुबली...
    - बता दें कि बाहुबली में शिवगामी के रोल के लिए राम्या से पहले श्रीदेवी को अप्रोच किया गया था। लेकिन श्रीदेवी ने इस रोल के लिए 6 करोड़ रुपए की डिमांड रखी थी।
    - इतना ही नहीं, श्रीदेवी ने 5 स्टार होटल के पूरे फ्लोर को उनके लिए बुक करने के साथ ही मुंबई से हैदराबाद की बिजनेस क्लास की टिकट बुक करने की डिमांड की थी।
    - पहले से ही ज्यादा बजट में बन रही इस फिल्म के लिए यह फीस और खर्च काफी ज्यादा था। ऐसे में डायरेक्टर राजामौली ने श्रीदेवी की जगह राम्या कृष्णन से बातचीत की।
    - फाइनली राम्या फिल्म में काम करने को तैयार हो गईं और उन्होंने इसके लिए 2.5 करोड़ रुपए लिए थे।


    आगे की स्लाइड्स पर, 'बाहुबली' की स्क्रिप्ट सुनते हुए सो जाती थीं राम्या...

  • 32 Cr की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं 'शिवगामी', ऐसे मिला बाहुबली की मां का रोल
    +5और स्लाइड देखें
    पति कृष्णा वामसी और बेटे ऋत्विक के साथ राम्या।

    'बाहुबली' की स्क्रिप्ट सुनते हुए सो जाती थीं राम्या...

    - कुछ महीने पहले दिए एक इंटरव्यू में राम्या ने माना कि 'बाहुबली' की बदौलत उनकी पॉपुलैरिटी काफी हद तक बढ़ गई है। सिर्फ साउथ ही नहीं, बल्कि देश-विदेश में भी शिवगामी के नाम से लोग उन्हें पहचानने लगे हैं।
    - फिल्म के लिए एसएस राजामौली से हुई पहली मीटिंग के बारे में राम्या ने बताया, "सारा क्रेडिट डायरेक्टर एसएस राजामौली को जाता है, जिस तरह से उन्होंने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई थी, मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। मैं खुद को रानी शिवगामी जैसा समझने लगी थी।
    - आमतौर पर नरेशन के वक्त मैं सो जाती थी। लेकिन पहली बार जब राजामौली ने स्टोरी सुनानी शुरू की तो लगातार 2 घंटों तक मैं सुनती रही। हर शॉर्ट, हर सीन बिल्कुल क्लियर था। मानों मैं कोई वीडियो देख रही हूं। जब डायरेक्टर का विजन इतना क्लियर है तो आर्टिस्ट्स के लिए किरदार में ढलना आसान होता है।
    - मैंने फिल्म के लिए कोई तैयारी नहीं की थी। जैसे ही पूरी कहानी सुनी, मैंने सिर्फ अपने आप को इस रोल के लिए परफेक्ट पाया और शिवगामी की तरह बदल गई। जैसे ही मैंने कपड़े और गहने पहने, मेरी पूरी बॉडी लैंग्वेज बदलकर एक रानी (शिवगामी) जैसी हो गई।

  • 32 Cr की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं 'शिवगामी', ऐसे मिला बाहुबली की मां का रोल
    +5और स्लाइड देखें
    एक फिल्म के सीन में अनिल कपूर के साथ राम्या कृष्णन।

    इन एक्टर्स के साथ बोल्ड सीन कर चुकीं राम्या...

    रम्या ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'चाहत' में काम किया है। इस फिल्म के एक गाने 'दिल की तन्हाई को आवाज बना लेते हैं' में रम्या थीं। इसके अलावा उन्होंने नाना पाटेकर, विनोद खन्ना, अमिताभ बच्चन अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर्स के साथ भी काम किया है। इन सभी के साथ वो बोल्ड सीन कर चुकी हैं।

  • 32 Cr की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं 'शिवगामी', ऐसे मिला बाहुबली की मां का रोल
    +5और स्लाइड देखें
    बेटे ऋत्विक के साथ राम्या।

    13 साल की उम्र में शुरू किया था करियर...

    राम्या ने 1984 में महज 13 साल की उम्र में मलयालम फिल्म 'नेरम पुलारुमबोल' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर शुरू किया था। हालांकि उनकी पहली रिलीज फिल्म 'वेल्लई मनसु' है, जो 1985 में रिलीज हुई थी।

  • 32 Cr की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं 'शिवगामी', ऐसे मिला बाहुबली की मां का रोल
    +5और स्लाइड देखें
    एक फिल्म में नागार्जुन के साथ राम्या।

    200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं राम्या...

    राम्या अब तक अलग-अलग भाषाओं की 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनमें तमिल, तेलुगु, कन्नड़ मलयालम और हिंदी फिल्में शामिल हैं। राम्या ने बॉलीवुड मूवी क्रिमिनल (1994), चाहत (1996), वजूद (1998), बड़े मियां छोटे मियां (1998) जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।

  • 32 Cr की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं 'शिवगामी', ऐसे मिला बाहुबली की मां का रोल
    +5और स्लाइड देखें
    फिल्म 'वजूद' के सीन में नाना पाटेकर के साथ राम्या।
    बाहुबली से पहले राम्या का ये किरदार हुआ था पॉपुलर...
    'बाहुबली' से पहले रजनीकांत के अपोजिट फिल्म Padayappa (1999) में राम्या के किरदार नीलाम्बरी को काफी सराहा गया था। 33 सालों के करियर में राम्या ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: South Actress Ramya Krishnan Property And Net Worth
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×