Home »Regional Cinema »Telugu» The Footwear Was Thrown When The Actress Had Gone To Inaugurate A Jewellery Store

ज्वैलरी स्टोर का उद्घाटन करने पहुंचीं इस एक्ट्रेस पर एक शख्स ने फेंका जूता

​हाल ही में हैदराबाद के हिमायतनगर में ज्वैलरी स्टोर का उद्घाटन करने साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पहुंची थीं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 29, 2018, 11:45 AM IST

ज्वैलरी स्टोर का उद्घाटन करने पहुंचीं इस एक्ट्रेस पर एक शख्स ने फेंका जूता

हाल ही में हैदराबाद के हिमायतनगर में ज्वैलरी स्टोर का उद्घाटन करने साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पहुंची थीं। फंक्शन के दौरान ही वहां मौजूद फैन्स की भीड़ में मौजूद एक 31 वर्षीय शख्स ने तमन्ना पर जूता फेंकने की कोशिश की। हालांकि, उस व्यक्ति की ये कोशिश नाकाम रही, क्योंकि ये जूता एक्ट्रेस को नहीं, बल्कि स्टोर के ही एक इंप्लॉयी को लग गया। घटना के तुरंत बाद ही आरोपी को कर लिया था अरेस्ट...

- नारायणगुडा थाने के इंस्पेक्टर बी रविंद्र ने मीडिया को बताया कि आरोपी करीमुल्लाह बीटेक से ग्रैजुएट है और मुशीराबाद का रहने वाला है। जब तमन्ना स्टोर से बाहर आ रही थीं तभी आरोपी ने उन पर जूता फेंकने की कोशिश की लेकिन उसका निशाना चूक गया।

- हालांकि, घटना केे तुरंत बाद ही करीमुल्लाह को पुलिस ने पकड़ लिया गया था। स्टोर के जिस इम्प्लॉयी को ये जूता लगा था उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ IPC के तहत केस दर्ज किया गया है। इस शख्स ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह तमन्ना की पिछली फिल्मों में किए काम से नाखुश था, इसलिए उसने यह कदम उठाया।

- गौरतलब है कि तमन्ना तेलुगु, तमिल ही नहीं हिन्दी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' में इनके काम की खूब तारीफ की गई थी।

अगली स्लाइड्स में देखें इस इंसीडेंंट की कुछ और फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×