Home »Regional Cinema »Bhojpuri» Inside Photos Of Ravi Kishan House

कभी छोटे से कमरे में 12 लोगों के साथ रहते थे रवि किशन, अब हैं इस आलिशान घर के मालिक

एक्टर ने दो डुप्लैक्स को मिलाकर अपना यह घर बनाया है, जिसकी माप 8 हजार वर्गफुट है।

Onkar Kulkarni | Last Modified - Feb 25, 2018, 12:02 AM IST

मुंबई.भोजपुरी फिल्मों के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रवि किशन मुंबई के गोरेगांव स्थित एक बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर रहते हैं। रवि ने दो डुप्लेक्स को मिलाकर एक घर बनाया है, जिसका साइज 8 हजार वर्गफीट है। इस घर में 12 बेडरूम, डबल हाइट की छत वाला टैरेस और एक जिम के अलावा भी बहुत कुछ है। बता दें कि मूलतः जौनपुर,उत्तर प्रदेश के रहने वाले रवि को मुंबई में अपना घर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। कभी एक चॉल में छोटे से कमरे में रहते थे रवि...

- DainikBhaskar.com से खास बातचीत में रवि ने बताया, "यहां तक पहुंचने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। मैं मुंबई में अपने शुरुआती दिनों की याद करता हूं, जब मैं एक चॉल स्थित, 120 वर्गफुट के रूम में रहता था। वह रूम मैं अपने 12 साथियों के साथ शेयर करता था और आज अकेले मेरे पास 12 बेडरूम का घर है।"

घर में पेड़ पौधे भी हैं

- रवि के इस घर के टैरेस में कई पेड़-पौधे लगे हैं, जिन्हें देखकर एक खूबसूरत बगीचे का अहसास होता है।
- वे बताते हैं, "हम यहां चीकू और मिर्चियां उगा रहे हैं। मेरी पत्नी प्रीति को हरियाली से लगाव है, इसलिए यह सब पेड़-पौधे लगाए गए हैं। मैंने कभी कल्पना नहीं की थी कि कंक्रीट से बनी इस बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर हम ऑर्गेनिक फल और सब्जियां उगाएंगे।"

पालतू जानवरों के साथ खेलना पसंद

- पेड़-पौधों से लंबी बातचीत कर खुशी महसूस करने वाले रवि अपने पालतू जानवरों के साथ खेलना भी पसंद करते हैं।
- वे कहते हैं, "मेरे पास दो कुत्ते हैं, जिनमें से एक रॉटवीलर और एक चिहुआहुआ है। मेरे पास तीन लव-बर्ड्स और कोको नाम का एक तोता भी है।"
- अपनी पिछली रिलीज ‘मुक्काबाज़’ की कामयाबी का जश्न मनाने वाले रवि कहते हैं कि वे खुद को काम में इतना व्यस्त रखते हैं कि उन्हें घर पर रहने का कम ही समय मिलता है। लेकिन जब कभी वे घर में होते हैं तो शॉर्टस में रहना पसंद करते हैं, जिम में पसीना बहाते हैं और अपने पेड़-पौधों के साथ जानवरों के साथ समय बिताते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं रवि किशन के मुंबई स्थित घर की कुछ इनसाइड फोटोज...

सभी फोटोज : अजीत रेडेकर।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×