Home »Music» Navratna Cool Oil Launches Big B In A Never Seen Avatar

नवरतन कूल ऑयल में नए अवतार में दिखाई देंगे अमिताभ

इमामी लिमिटेड के आयुर्वेदिक तेल ‘नवरतन ऑयल’ ने अमिताभ बच्चन को एक नए अवतार ‘Acapella’ सिंगर के रूप में पेश किया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 31, 2018, 08:16 PM IST

नवरतन कूल ऑयल में नए अवतार में दिखाई देंगे अमिताभ

कोलकाता। इमामी लिमिटेड के आयुर्वेदिक तेल ‘नवरतन ऑयल’ ने अमिताभ बच्चन को एक नए अवतार ‘Acapella’ सिंगर के रूप में पेश किया है। अमिताभ को इस रूप में इससे पहले कभी नहीं देखा गया। इस नए म्यूजिक वीडियो में अमिताभ 'प्यासा' फिल्म के ऑयकनिक सॉन्ग ‘सर जो तेरा चकराए’ को ‘Acapella’ स्टाइल में गाते नजर आएंगे।

Acapella स्टाइल का सॉन्ग अकेले या ग्रुप में गाया जाता है। इसमें बैकग्राउंड म्यूजिक आमतौर पर मुंह से ही दिया जाता है। अमिताभ के गाए इस म्यूजिक को दंगल फेम नीतेश तिवारी ने डाइरेक्ट किया है, जबकि लियो बर्नेट ने इसे क्रिएट किया है। नवरतन Acapella सॉन्ग को शनिवार को यूट्यूब पर रिलीज किया गया।

इस मौके पर इमामी लिमिटेड के डायरेक्टर हर्ष वी. अग्रवाल ने कहा कि ‘सर जो तेरा चकराए’ बहुत ही फेमस गीत है जिसमें एक बारबर सिर की मालिश करते हुए रिलैक्स करवाता है। हर्ष का कहना है कि इससे हमारा ब्रांड नवरतन नेचुरली कनेक्ट करता है। जब हमारे नवरतन तेल को सिर पर लगाया जाता है तो उससे भी तुरंत स्ट्रेस, टेंशन, सिरदर्द और नींद नहीं आने की प्रॉब्लम से छुटकारा मिलता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×