Home »Music» Not Only Priya Prakash These Songs Are Also Gone Viral

आंख मारने वाली लड़की ही नहीं, ये 5 गाने भी इंटरनेट पर तेजी से हुए वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की और लड़के की वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रही है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 13, 2018, 10:58 AM IST

  • आंख मारने वाली लड़की ही नहीं, ये 5 गाने भी इंटरनेट पर तेजी से हुए वायरल
    +4और स्लाइड देखें
    प्रिया प्रकाश वारियर और धनुष।

    मुंबई।सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की और लड़के की वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रही है। इसमें दोनों अपनी आंखों के इशारे से बात करते नजर आ रहे हैं। करीब 25 सेकंड के इस वीडियो में दोनों अपने फेशल एक्सप्रेशन और आंखों के इशारे से ही एक-दूसरे से बात करते नजर आते हैं। दरअसल यह मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्या मलरया पूवी' का सीन है। यह एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू फिल्म है।


    वैसे, प्रिया प्रकाश का यह मलयालम सॉन्ग ऐसा पहला गाना नहीं है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी ऐसे कई गाने आए हैं, जो काफी वायरल हुए हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं कुछ ऐसे ही वायरल सॉन्ग्स के बारे में।

    व्हाय दिस कोलावेरी डी
    रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष का गाना 'व्हाय दिस कोलावेरी डी' भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। लोग इस गाने को अब भी सुनते हैं और इसकी व्यूअरशिप लगातार बढ़ती जा रही है। करीब 7 साल पहले यानी 2011 में आए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 7.5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसका असर इतना ज्यादा था कि यूट्यूब पर इसके कई वर्जन हिट होने लगे थे। बता दें कि धनुष ने यह गाना सिर्फ 6 मिनट में लिखा था।

    आगे की स्लाइड्स पर, वो 4 गाने जो इंटरनेट पर तेजी से हुए थे वायरल...

  • आंख मारने वाली लड़की ही नहीं, ये 5 गाने भी इंटरनेट पर तेजी से हुए वायरल
    +4और स्लाइड देखें

    आई एम अ डिस्को डांसर...

    1982 में आई फिल्म 'डिस्को डांसर' का गाना आई एम अ डिस्को डांसर भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। भारत के अलावा यह गाना रूस में भी काफी पॉपुलर हुआ था। उन दिनों रूसी पॉलिटिशियन मिखाइल गोर्वाचोब इंडिया आए हुए थे। यहां राजीव गांधी ने उन्हें अमिताभ बच्चन से इंट्रोड्यूस कराते हुए बताया कि ये इंडिया के सुपरस्टार हैं। इस पर गोर्वाचोब ने कहा उनकी वाइफ सिर्फ राजकपूर को जानती है और बेटी मिथुन चक्रवर्ती को। बता दें कि इस गाने में मिथुन ने ही डांस किया है।

  • आंख मारने वाली लड़की ही नहीं, ये 5 गाने भी इंटरनेट पर तेजी से हुए वायरल
    +4और स्लाइड देखें

    गंगनम स्टाइल

    2012 में आया गंगनम स्टाइल गाना आज भी लोगों को याद है। ये डांस और सॉन्ग आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था। दरअसल, साउथ कोरिया के म्यूजीशियन साई (PSY) के इस पॉप सॉन्ग ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी थी। इसकी पॉपुलैरिटी का आलम ये था कि इसके कई वर्जन यूट्यूब पर तैयार हो गए थे। यह यूट्यूब का पहला गाना था जिसे बिलियन में व्यूज मिले थे।

  • आंख मारने वाली लड़की ही नहीं, ये 5 गाने भी इंटरनेट पर तेजी से हुए वायरल
    +4और स्लाइड देखें

    जिमिक्की कम्मल

    मलयालम फिल्म 'वेलिपडिंते पुस्तकम' का गाना 'एंटामीडे जिमिक्की कम्मल' भी काफी वायरल हुआ था। इस गाने को 66 मिलियन से ज्यादा (करीब 6.62 करोड़) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। दरअसल इस गाने में अमेरिकन टीवी प्रेजेंटर जिम्मी किमेल के नाम का भी इस्तेमाल किया गया है। यह अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला मलयालम सॉन्ग है। गाने को अनिल पनाचूरन ने लिखा है, जबकि म्यूजिक शान रहमान ने दिया है। यह फिल्म 31 अगस्त, 2017 को रिलीज हुई थी।

  • आंख मारने वाली लड़की ही नहीं, ये 5 गाने भी इंटरनेट पर तेजी से हुए वायरल
    +4और स्लाइड देखें

    मुंडिया तू बच के रही

    2002 में आया पंजाबी पॉप सॉन्ग 'मुंडिया तू बच के रही' भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। करीब 15 देशों में यह गाना टॉप-20 हिट में शामिल हो गया था। पंजाबी में गाए इस गाने की करीब 10 मिलियन (1 करोड कॉपी) बिकी थी। इस गाने को पंजाबी आर्टिस्ट लाभ जंजुआ ने गाया था, जबकि इसे लिखा चन्नी सिंह ने था। जर्मनी में तो सिर्फ दो दिन में ही इसकी 10 लाख कॉपी बिक गई थीं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×