Home »Music» Papon And Many Bollywood Singers Alleged Molestation Charges

पैपोन ही नहीं, ये बॉलीवुड सिंगर भी सेक्शुअल हैरेसमेंट में फंस चुके

पैपोन शो की ही एक नाबालिग कंटेस्टेंट को जबरदस्ती छूने और Kiss करने के मामले में फंस गए हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 24, 2018, 12:44 PM IST

  • पैपोन ही नहीं, ये बॉलीवुड सिंगर भी सेक्शुअल हैरेसमेंट में फंस चुके
    +2और स्लाइड देखें
    पैपोन और राखी सावंत को किस करते हुए मीका।

    मुंबई।सिंगिग रियलिटी शो के मेंटर पैपोन शो की ही एक नाबालिग कंटेस्टेंट को जबरदस्ती छूने और Kiss करने के मामले में फंस गए हैं। उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भुयन ने (POCSO) एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। दरअसल, घटना तब सामने आई जब पैपोन ने खुद ही एक लाइव वीडियो अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया। इस होली स्पेशल वीडियो में पैपोन एक लड़की को छूते और किस करते नजर आ रहे हैं। वैसे, यह पहला मामला नहीं है, जब किसी सिंगर ने किसी लड़की या महिला के साथ छेड़छाड़ की है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं कुछ ऐसे ही सिंगर्स के बारे में।


    मीका ने किया राखी सावंत को किस...
    2007 में मीका सिंह ने अपनी बर्थडे पार्टी पर राखी सावंत को जबरदस्ती Kiss कर लिया था। इसके बाद राखी सावंत मीका पर भड़क गईं थीं। मामला पुलिस तक भी पहुंच गया था। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वो उस घटना को अब तक नहीं भूल पाई हैं। यही वजह है कि अपनी आने वाली फिल्म में एक किसिंग सीन करने के लिए उन्हें 55 रीटेक लेने पड़े। इतना ही नहीं यह सीन करने के लिए उन्हें ब्लैक लेबल की आधी बोतल पीनी पड़ी थी।

    आगे की स्लाइड्स पर, कुछ और बॉलीवुड सिंगर जो सेक्शुअल हैरेसमेंट में फंसे...

  • पैपोन ही नहीं, ये बॉलीवुड सिंगर भी सेक्शुअल हैरेसमेंट में फंस चुके
    +2और स्लाइड देखें

    अंकित तिवारी

    2014 में सिंगर अंकित तिवारी की गर्लफ्रेंड निधि खन्ना ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया था। इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने पर्याप्त सबूत नहीं होने और पीड़िता के बयान से मुकर जाने की वजह से अंकित और उनके भाई अंकुर को सभी आरोपों से बरी कर दिया था। हालांकि बाद में एक इंटरव्यू में पीड़ित ने कहा, "मुझ पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया गया था, इसलिए मैं कोर्ट में अपने दिए बयान से मुकर गई थी। लेकिन अब मैं हाईकोर्ट में दोबारा जाऊंगी। बता दें कि अंकित तिवारी की इंगेजमेंट हो चुकी है और जल्द ही उनकी शादी होने वाली है।

  • पैपोन ही नहीं, ये बॉलीवुड सिंगर भी सेक्शुअल हैरेसमेंट में फंस चुके
    +2और स्लाइड देखें

    यश वडाली

    सिंगर यश वडाली पर अगस्त, 2017 में एक 40 साल की महिला ने बांगुर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए छेड़खानी का आरोप लगाया था। महिला का आरोप था कि यश ने एक पार्टी में उनके साथ बदसलूकी की और शरीर में यहां-वहां हाथ लगाया। साथ ही जब उन्होंने इसका विरोध करना चाहा तो नशे में धुत यश ने धमकी देते हुए उनके साथ मारपीट और गालीगलौज की। इसके बाद उन्होंने ये एक्शन लिया।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Papon And Many Bollywood Singers Alleged Molestation Charges
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×