Home »Hollywood» Actress Nikki Grahame Embarass Her Transperent Dress In Party

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन पार्टी में पहुंची एक्ट्रेस, कुछ लगे घूरने तो कुछ ने झुका ली नजरें

dainikbhaskar.com | Mar 20, 2017, 13:18 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

हॉलीवुड एक्टर कीरन हायलर की पार्टी में इस ड्रेस में पहुंचीं निक्की ग्राहम।

लंदन/मुंबई। 'बिग ब्रदर' फेम निक्की ग्राहम हाल ही में अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, शनिवार को निक्की हॉलीवुड एक्टर कीरन हायलर की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी उसे देख हर कोई हैरान था। निकी ने ब्लैक कलर की नेट वाली ड्रेस पहनी थी, जिसमें से उनके अंडरगारमेंट नजर आ रहे थे। निकी जैसे ही पार्टी में पहुंचीं तो कई लोग जहां उन्हें घूरने लगे, वहीं कुछ ने शर्म के मारे नजरें झुका लीं। निक्की का वैम्प लुक देख सभी थे हैरान...
लंदन के गिलगामेश नाइट क्लब में हुई इस पार्टी में निकी का वैम्प लुक देख सभी हैरान थे। ट्रांसपेरेंट (शीर गाउन) ड्रेस के साथ ही निक्की ने डार्क मेहरून लिपस्टिक से खुद को कम्प्लीट किया। इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स के साथ गले में ब्लैक पट‍्टा भी पहना था। बता दें कि निक्की और कीरन बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों को अक्सर कई पार्टीज में साथ देखा जा चुका है।

कौन हैं निक्की ग्राहम
निक्की का असली नाम निकोला रेशल बेथ ग्राहम है। निक्की ब्रिटिश मॉडल होने के साथ ही फैशन डिजाइनर और टीवी पर्सनालिटी भी हैं। साल 2006 में 'बिग ब्रदर 7' से निक्की सुर्खियों में आईं। 28 अप्रैल, 1982 को नार्थवुड, इंग्लैंड में जन्मीं 34 वर्षीय निक्की 'एनरोक्सिया' नामक बीमारी से जूझ चुकी हैं।
आगे की स्लाइड्स पर देखें, निक्की ग्राहम की ट्रांसपेरेंट ड्रेस के कुछ और PHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Actress Nikki Grahame embarass her Transperent Dress in Party
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top