Home »Hollywood» Stan Lee Was Hospitalised After He Complained Of Breath Issues

ब्रीदिंग इश्यू के चलते स्टेन ली को करवाना पड़ा लेकिन अब स्थिति बेहतर

पिछले दिनों लेजेंड स्टेन ली को लॉस एंजिलस, कैलिफोर्निया में हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 02, 2018, 12:55 PM IST

  • ब्रीदिंग इश्यू के चलते स्टेन ली को करवाना पड़ा लेकिन अब स्थिति बेहतर
    +2और स्लाइड देखें

    पिछले दिनों लेजेंड कॉमिक बुक क्रिएटर स्टेन ली को लॉस एंजिलस, कैलिफोर्निया में हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। एक लीडिंग के मुताबिक 95 साल के स्टेन ली को हार्ट रिलेटेड प्रॉब्लम के चलते हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। दरअसल, उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। हालांकि, अभी उनकी स्थिति स्टेबल है। स्टेन के स्पोक्सपर्सन ने मीडिया को बताया था, "वो फिलहाल अच्छा महसूस कर रहे हैं, लेकिन कुछ दिनों तक उन्हें यहां स्टे करना होगा।" अब घर लौट चुके हैं स्टेन...

    - कुछ दिनों तक हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद अब स्टेन घर लौट चुके हैं। बता दें कि स्पाइडरमैन, एक्स-मैन और फेंटास्टिक फोर जैसे सुपरहीरो हमें स्टेन ने ही दिए हैं। हॉस्पिटलाइज होने से एक दिन पहले ही स्टेन मारवेल के 'ब्लैक पैंथर' के प्रीमियर में पहुंचे थे और इन्होंने रेड कारपेट पर वॉक भी की थी। इस मौके पर इन लेजेंड्री कॉमिक बुक क्रिएटर ने मूवी के लीड एक्टर चैडविक बोसमैन के साथ फोटोज भी खिंचवाए।

    - स्टेन पर लगे सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगने के बाद रेड कारपेट पर ये उनका फर्स्ट ऑफिशियल अपीयरेंस था। आपको बताते चलें कि लॉस एंजिलस स्थित स्टेन के घर पर उनकी देखभाल के लिए रहने वालीं नर्सेज ने ही उन पर ये आरोप लगाया था।

    - इस नर्सेज का आरोप था कि स्टेन ने उन्हें सेक्शुअली हैरेस किया है। वो उन्हें ओरल सेक्स करने के लिए कहा करते थे। हालांकि, स्टेन ने इन आरोपों को खारिज किया है।

    अगली स्लाइड्स में देखें स्टेन के कुछ और फोटोज...

  • ब्रीदिंग इश्यू के चलते स्टेन ली को करवाना पड़ा लेकिन अब स्थिति बेहतर
    +2और स्लाइड देखें
    फैन्स के साथ पोज देते स्टेन ली
  • ब्रीदिंग इश्यू के चलते स्टेन ली को करवाना पड़ा लेकिन अब स्थिति बेहतर
    +2और स्लाइड देखें
    ब्लैक पैंथर के स्टार चैडविक बोसमैन के साथ पोज देते स्टेन ली
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×