Home »Hollywood» Hollywood Singer Jennifer Lopez Reveal Molestation Experience

जब इस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कर दी गंदी फरमाइश, दिया ऐसा जवाब कि...

हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट का जिक्र किया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 17, 2018, 09:20 PM IST

  • जब इस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कर दी गंदी फरमाइश, दिया ऐसा जवाब कि...
    +4और स्लाइड देखें
    जेनिफर लोपेज।

    मुंबई।हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट का जिक्र किया है। हार्पर्स बाजार मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में लोपेज ने बताया कि इन दिनों कई महिला एक्ट्रेस अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट की घटनाओं को सोशल मीडिया में उजागर कर रही हैं। इसमें से कुछ घटनाएं तो बेहद शर्मनाक हैं। लोपेज ने कहा- हालांकि मेरे साथ वैसी ज्यादती नहीं हुई लेकिन जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में नई थी तो उन दिनों की एक घटना मुझे अंदर तक झकझोर देती है। मेरे प्राइवेट पार्ट्स देखना चाहता था वो शख्स...


    - लोपेज के मुताबिक, उस वक्त मैं फिल्म इंडस्ट्री में न्यूकमर थी और एक डायरेक्टर ने मुझे फिल्म में काम देने के लिए अपने घर बुलाया था।
    - जब मैं उसके पास पहुंची तो उसने बातों ही बातों में मुझसे शर्ट उतारने को कहा। उसकी ख्वाहिश मेरे प्राइवेट पार्ट्स को देखने की थी।
    - पहले तो मैं उस डायरेक्टर की बात सुनकर हैरान रह गई कि कोई आखिर किसी अनजान लड़की से इस तरह की बात कैसे कह सकता है। लेकिन फिर मैंने पलटकर जवाब देते हुए ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया।
    - जब मैंने उसे जवाब दिया, तो मेरा दिल जोर-जोर से धड़कने लगा था। मैंने अपने आप से ही सवाल किया कि यह मैंने क्या कर दिया? यही आदमी तो मुझे काम देने वाला था। लेकिन ये मेरे दिमाग में था कि इसका बिहैवियर ठीक नहीं है। हालांकि जेनिफर ने उस डायरेक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया।


    काफी पॉपुलर हो चुका है #MeToo कैम्पेन...
    बता दें कि हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी विंस्टिन पर लगे सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों के बाद #MeToo कैम्पेन पूरी दुनिया में पॉपुलर हो चुका है। अब तक कई एक्ट्रेस इस कैम्पेन के तहत सोशल मीडिया पर खुलकर अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में बता चुकी हैं।


    हाल ही में राधिका आप्टे ने किया था जिक्र...
    फिल्म 'पैडमैन' में अक्षय की हीरोइन रहीं राधिका आप्टे ने भी हाल ही में एक एक तमिल फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए खौफनाक हादसे का जिक्र किया था। उनके मुताबिक, शूटिंग पर वो मेरा पहला दिन था। तभी साउथ के एक पॉपुलर एक्टर सेट पर आए और मेरे पैरों को सहलाने लगे। मैं हैरान थी कि जिस शख्स से मैं पहले कभी मिली ही नहीं वो मेरे साथ इस तरह की हरकतें कर रहा था। इसके बाद मैंने आव देखा ना ताव और उसे एक तमाचा जड़ दिया।


    आगे की स्लाइड्स पर, 13 एक्ट्रेस से रिलेशन बनाने की कोशिश कर चुका ये प्रोड्यूसर

  • जब इस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कर दी गंदी फरमाइश, दिया ऐसा जवाब कि...
    +4और स्लाइड देखें
    वाइफ जॉर्जिना चैपमैन के साथ विंस्टिन।

    13 एक्ट्रेस से रिलेशन बनाने की कोशिश कर चुका ये प्रोड्यूसर

    हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टिन पर एक-दो नहीं बल्कि 13 एक्ट्रेस के साथ सेक्शुअल रिलेशन बनाने के आरोप लगे हैं। 'द न्यूयार्क टाइम्स' ने कुछ महीनों पहले छपे एक आर्टिकल में जिक्र किया है कि विंस्टिन ने 1990 से 2015 के बीच 25 सालों में करीब 13 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उनका सेक्शुअल हैरेसमेंट किया। इनमें एंजेलिना जॉली से लेकर ग्वेनेथ पेल्ट्रो तक शामिल हैं।

  • जब इस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कर दी गंदी फरमाइश, दिया ऐसा जवाब कि...
    +4और स्लाइड देखें
    एंजेलिना जॉली।

    एंजेलिना ने लिया हार्वी के साथ कभी काम न करने का फैसला...

    इस मामले पर एंजेलिना जॉली ने कहा कि विंस्टिन को लेकर मेरा एक्सपीरियंस काफी खराब रहा है। उन्होंने 'प्लेइंग बाय हार्ट' फिल्म के दौरान मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी। जिसके बाद से उन्होंने फैसला किया कि वो कभी भी विंस्टिन के साथ काम नहीं करेंगी।

  • जब इस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कर दी गंदी फरमाइश, दिया ऐसा जवाब कि...
    +4और स्लाइड देखें
    ग्वेनेथ पेल्ट्रो।

    लीड रोल देने की बात कर ग्वेनेथ को होटल में बुलाया...

    वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस ग्वेनेथ पेल्ट्रो ने भी कहा है कि विंस्टिन ने मुझे एक फिल्म में लीड रोल में लेने की बात कही। इसके बाद उन्होंने मुझे एक होटल के सुईट में बुलाया और मुझसे रिलेशन बनाने की बात कही थी।

  • जब इस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कर दी गंदी फरमाइश, दिया ऐसा जवाब कि...
    +4और स्लाइड देखें
    वाइफ जॉर्जिना चैपमैन के साथ विंस्टिन।

    बतौर प्रोड्यूसर ये फिल्में बना चुके विंस्टिन...

    द बर्निंग (1981), डीप एंड (1985), गैंग्स ऑफ न्यूयॉर्क, शेक्सपीयर इन लव (1998) (2002), नीने (2009), माय वीक विद मलिर्न (2011), वन चांस (2013)

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Hollywood Singer Jennifer Lopez Reveal Molestation Experience
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×