Home »Film Release» Deepika Padukone Shooting Experience Of Padmavat

#पद्मावत : शॉट के दौरान बार-बार नहाने जाती थीं दीपिका, ये थी पीछे की वजह

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण ने इससे जुड़ी कुछ बातें शेयर की।

RJ Alok | Last Modified - Jan 30, 2018, 01:29 PM IST

  • #पद्मावत : शॉट के दौरान बार-बार नहाने जाती थीं दीपिका, ये थी पीछे की वजह
    +4और स्लाइड देखें
    दीपिका पादुकोण।

    मुंबई.फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण ने इससे जुड़ी कुछ बातें शेयर की। DainikBhaskar.com से खास बातचीत में दीपिका ने कहा कि शूटिंग के दौरान गर्मी ज्यादा पड़ रही थी। इसके अलावा, किरदार की डिमांड के चलते उन्हें हैवी गहने और पहनने पड़ते थे। इस वजह से वे बेहद परेशान हो जाया करती थीं। उनकी मानें तो जब किसी शॉट में रीटेक होते थे तो वे पहले अपनी वैनिटी वैन में जाकर नहाती थीं और वापस आने के बाद फिर से सीन को शूट करती थीं। एक टेक में शूट किया था यह डायलॉग..

    - दीपिका ने बताया, "फिल्म के अंत में जौहर सीन से पहले डायलॉग है, वो मैंने एक टेक में पूरा किया। इसके लिए संजय सर ने मेरी तारीफ भी की।"
    - बता दें कि वह डायलॉग,'चित्तौड़ के आंगन में एक और लड़ाई होगी जो न किसी ने देखी होगी न सुनी होगी...और वो लड़ाई हम क्षत्राणियां लड़ेंगी...और यही अलाउद्दीन के जीवन की सबसे बड़ी हार होगी...' था।

    ...और फिल्म का हिस्सा बन गई थीं दीपिका

    - दीपिका पादुकोण के मुताबिक, 'बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली ने उनसे 'पद्मावत' के बारे में बात की थी। इसके कुछ समय बाद ही उन्हें फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया।

    ड्रीम सीक्वेंस विवाद पर दीपिका ने क्या कहा, पढ़िए दीपिका के इंटरव्यू की ऐसी ही बातें आगे की स्लाइड्स में...

  • #पद्मावत : शॉट के दौरान बार-बार नहाने जाती थीं दीपिका, ये थी पीछे की वजह
    +4और स्लाइड देखें
    अलाउद्दीन खिलजी के रोल में रणवीर सिंह और पद्मावती के किरदार में दीपिका पादुकोण।

    ड्रीम सीक्वेंस विवाद पर दीपिका ने ये कहा

    - ड्रीम सीक्वेंस विवाद पर DainikBhaskar.com से बातचीत में दीपिका ने कहा, "मेरा और रणवीर का साथ में कोई भी सीन नहीं था। इस वजह से हमने कभी भी साथ शूटिंग नहीं की।"
    - दीपिका ने इस दौरान रणवीर और शाहिद के युद्ध सीन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन्हें ये सीन गजब का लगा।

  • #पद्मावत : शॉट के दौरान बार-बार नहाने जाती थीं दीपिका, ये थी पीछे की वजह
    +4और स्लाइड देखें

    जावेद अख्तर ने दी मदर इंडिया की उपाधि

    - दीपिका कहती हैं, "मैं, जावेद अख्तर साहब और संजय (भंसाली) सर थिएटर में खड़े थे। जावेद साहब ने फिल्म देखने के बाद कहा कि यह मेरी 'मदर इंडिया' है । इससे बड़ा कॉम्प्लीमेंट और क्या हो सकता है। मेरे लिए वह बहुत ही इमोशनल मोमेंट था। फिल्म देखने के बाद हम सभी की आंखों में आंसू थे।"

  • #पद्मावत : शॉट के दौरान बार-बार नहाने जाती थीं दीपिका, ये थी पीछे की वजह
    +4और स्लाइड देखें

    पूरे परिवार ने बेंगलुरु में देखी फिल्म

    - बकौल दीपिका, "हम लोग फैमिली हॉलिडे पर बाहर गए थे। तभी मेरे जन्मदिन पर ( 5 जनवरी ) फिल्म के सेंसर सर्टिफ़िकेट की ख़बर आई, जिसे सुनकर मैं बेहद खुश हुई।"
    - "मेरे पूरे परिवार ने फिल्म बेंगलुरु में देखी। मैनें उनके साथ फेसटाइम पर बातचीत की, उन्हें बहुत गर्व हुआ कि उनकी बेटी ने ऐसा रोल निभाया। उन्हें भरोसा नहीं था कि उनकी बेटी कुछ ऐसा कर जाएगी।"
    - "मैं घरवालों को फिल्म की कहानी और शूटिंग से दूर रखती हूं। कभी नहीं बताती की कहानी क्या है। मैं हमेशा चाहती हूं कि वो उसे महसूस करें। मैं घर से दूर रहती हूं, लेकिन घरवालों को पता है कि मैं अपना ख्याल खुद रख सकती हूं।"

  • #पद्मावत : शॉट के दौरान बार-बार नहाने जाती थीं दीपिका, ये थी पीछे की वजह
    +4और स्लाइड देखें

    कोई और एतिहासिक रोल निभाने पर

    - दीपिका कहती हैं, "फिलहाल मुझे नहीं लगता कि मैं कोई ऐसा एतिहासिक या बायोपिक का किरदार कर पाऊंगी। क्योंकि रानी पद्मावती का किरदार काफी समय तक मेरे दिल के करीब रहने वाला है। रानी के किरदार से मैंने उनका साहस और पावर लिया है, जो मेरे साथ ताउम्र रहेगा। उस किरदार को क्रॉस कर पाना आसान नहीं होगा।"

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Deepika Padukone Shooting Experience Of Padmavat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×