Home »Flashback» Bollywood Item Dancer Cuckoo Moray Luxurious Life In 1950

कभी लग्जरियस लाइफ जीती थी ये डांसर, मरते वक्त नहीं थे इलाज तक के पैसे

dainikbhaskar.com | Mar 17, 2017, 09:33 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

50's की कैब्रे डांसर कुक्कू मोरे, नीचे दाएं (नरगिस के साथ कुक्कू मोरे)।

मुंबई। बॉलीवुड में जब भी आइटम डांसर की बात होती है तो हेलन का चेहरा ही सामने आता है। हालांकि हेलन से पहले भी एक आइटम डांसर थीं, जिनका नाम कुक्कू मोरे था। कुक्कू खुद हेलन की अच्छी फ्रेंड थीं। 50's में कुक्कू का काफी नाम था। वो अपनी लग्जरियस लाइफ के लिए पहचानी जाती थीं। हालांकि कुक्कू मोरे की जिंदगी के आखिरी दिन बेहद बुरे गुजरे। उन्हें कैंसर हो गया था और इस बीमारी से जूझतीं कुक्कू के पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वो अपना इलाज करा सकें। एक डांस के 6 हजार रुपए लेती थीं कुक्कू...

50's में कुक्कू के कैब्रे डांस का क्रेज इतना ज्यादा था कि उस दौर में वो एक डांस के 6000 रुपए लेती थीं। प्रोड्यूसर उन्हें इतनी बड़ी रकम खुशी-खुशी देने को तैयार रहते थे। कुक्कू की मोटी फीस की वजह से कई लोग उनसे जेलस (ईर्ष्या) फील भी करते थे। कुक्कू ने 1946 में फिल्म 'अरब का सितारा' से डेब्यू किया था।

डॉगी के लिए रहती थी अलग कार...
4 फरवरी, 1928 को जन्मीं कुक्कू मोरे केवल प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती थीं। उनके पास तीन कारें थीं। पहली कार में वो खुद, जबकि दूसरी कार हेलन के लिए रखती थीं। तीसरी कार में सिर्फ उनके डॉगी सफर करते थे।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, 50's की कैब्रे डांसर कुक्कू मोर की लाइफ से जुड़े कुछ और FACTS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Bollywood Item Dancer Cuckoo Moray luxurious Life in 1950
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top