Home »Celebs B'day & Anniversary» When Jackie Shroff Revealed These Things About Himself

गर्लफ्रेंड की बिकिनी पहन कराया था फोटोशूट, जब जैकी श्रॉफ ने किए ऐसे खुलासे

60 साल के हो चुके जैकी श्रॉफ की लाइफ की कई ऐसी बातें हैं, जिनके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 01, 2018, 06:43 PM IST

  • गर्लफ्रेंड की बिकिनी पहन कराया था फोटोशूट, जब जैकी श्रॉफ ने किए ऐसे खुलासे
    +3और स्लाइड देखें
    गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी आयशा की बिकिनी में जैकी श्रॉफ।

    मुंबई.60 साल के हो चुके जैकी श्रॉफ की लाइफ की कई ऐसी बातें हैं, जिनके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते। मसलन, उनकी एक फोटो इंटरनेट पर मौजूद है, जिसमें वे स्विमिंग कॉस्टयूम पहने नजर आ रहे हैं। लेकिन इस फोटो के पीछे की सच्चाई कुछ और है। खुद जैकी ने कुछ दिनों पहले टीवी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में यह खुलासा किया था कि फोटो में जो उन्होंने पहना है, वह स्विमसूट नहीं है। बल्कि वह उनकी गर्लफ्रेंड आयशा (अब पत्नी) की बिकिनी का लोअर पार्ट है। जैकी ने क्यों पहनी गर्लफ्रेंड की बिकिनी...

    - जैकी ने टीवी शो पर बताया था कि मॉडलिंग एजेंसी की ओर से उन्हें स्विमसूट में पोज देने को कहा गया था। लेकिन उस वक्त उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वे अपने लिए नया स्विमसूट पहन सकते। तब उन्होंने जुगाड़ से काम लिया।
    - जैकी के मुताबिक, उन्होंने आयशा से कहा कि वे उन्हें अपनी बिकिनी का लोअर पार्ट दे दें।आयशा मान गईं। इस तरह जैकी ने आयशा की बिकिनी पहनकर फोटोशूट कराया।
    - जैकी ने शो पर यह बात स्वीकार की थी कि इससे पहले उन्होंने किसी को इस बारे में नहीं बताया था।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें जैकी की लाइफ के ऐसे ही कुछ और खुलासे...

  • गर्लफ्रेंड की बिकिनी पहन कराया था फोटोशूट, जब जैकी श्रॉफ ने किए ऐसे खुलासे
    +3और स्लाइड देखें
    10X10 के रूम में पेरेंट्स के साथ रहते थे जैकी श्रॉफ।

    एक कमरे में मां-बाप के साथ रहते थे जैकी

    - जैकी ने 'एंटरटेनमेंट की रात' में यह खुलासा भी किया था कि वे एक्टर बनने से पहले (70s) मां-बाप के साथ मुंबई में एक 10x10 के कमरे में रहा करते थे। दरअसल, शो के दौरान उन्हें एक फोटो दिखाते हुए उसके बारे में जानकारी मांगी गई थी। इस फोटो में वे, उनके माता-पिता और पत्नी (तब गर्लफ्रेंड) आयशा दिखाई दे रहे हैं। जैकी ने फोटो दिखने के बाद बताया कि फोटो तब क्लिक की गई थी, जब आयशा उनसे मिलने उनके घर आई थीं।जैकी के मुताबिक, उस समय तक वे मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख चुके थे।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, जब आई जैकी के होमोसेक्शुअल होने की खबर, तब दिया था ये रिएक्शन...

  • गर्लफ्रेंड की बिकिनी पहन कराया था फोटोशूट, जब जैकी श्रॉफ ने किए ऐसे खुलासे
    +3और स्लाइड देखें
    जैकी श्रॉफ एक मॉडलिंग शूट के दौरान।

    जब आई जैकी के होमोसेक्शुअल होने की खबर, तब दिया था ये रिएक्शन

    - एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकी श्रॉफ यह बात स्वीकार कर चुके हैं कि वे होमोसेक्शुअल हैं। रिपोर्ट में लिखा हुआ है कि कथिततौर पर एक बार मुंबई में उन्होंने जर्नलिस्ट्स से मुलाक़ात की। इस दौरान उन्होंने कुछ पैग्स लगाए और बोले कि वे महिलाओं से ज्यादा पुरुषों को प्राथमिकता देते हैं और यह नेचुरल सी बात है। जैकी ने यह भी कहा था कि इंडिया में गे राइट्स नहीं हैं। इसलिए वे देश छोड़ने का सोच रहे हैं।
    - जब यह न्यूज वायरल हुई तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था। कई एक्टर्स ने न्यूज की पुष्टि करने के लिए जैकी को फोन किया था। खबर सुन जैकी हंस पड़े और उन्होंने उन जर्लिस्ट्स के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही थी, जिन्होंने उनके बारे में यह खबर फैलाई थी। जैकी ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि वे गे नहीं हैं।


    पत्नी के अफेयर पर बोले थे जैकी- उसको इसका हजार गुना माफ़, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • गर्लफ्रेंड की बिकिनी पहन कराया था फोटोशूट, जब जैकी श्रॉफ ने किए ऐसे खुलासे
    +3और स्लाइड देखें
    जैकी श्रॉफ इस अंदाज में भी दे चुके पोज।

    पत्नी के अफेयर पर बोले थे जैकी- उसको इसका हजार गुना माफ़

    - जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा का नाम एक्टर साहिल खान से जुड़ चुका है। जब इस बारे में जैकी से मीडिया ने बात की थी तो उन्होंने कहा था, "मेरी पत्नी एक बड़ी लड़की है। उसकी अपनी इच्छाएं हैं और अपने फ्रेंड्स हैं। उसको इसका हजार गुना माफ़ है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×