Home »Celebs B'day & Anniversary» Was This Actress Career Ruined Due To Nana Patekar

क्या नाना की वजह से बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, बोली थी- गलत ढंग से छुआ

19 मार्च 1984 को जमशेदपुर, झारखंड में जन्मी तनुश्री 2010 में आखिरी बार पर्दे पर दिखाई दी थीं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 19, 2018, 04:05 PM IST

  • क्या नाना की वजह से बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, बोली थी- गलत ढंग से छुआ
    +4और स्लाइड देखें

    मुंबई.'आशिक बनाया आपने' फिल्म से पॉपुलर हुईं तनुश्री दत्ता 34 साल की हो गई हैं। 19 मार्च 1984 को जमशेदपुर, झारखंड में जन्मी तनुश्री 2010 में आखिरी बार पर्दे पर दिखाई दी थीं। उनकी जग मूंधड़ा के डायरेक्शन में बनी 'अपार्टमेंट' थी,जिसमें रोहित रॉय और नीतू चंद्रा भी अहम भूमिका में थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इससे दो साल पहले तनुश्री ने एक्टर नाना पाटेकर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। उन्होंने मामले की शिकायत भी पुलिस स्टेशन में की थी। कहा यह जाता है कि इस एक घटना के बाद उनका करियर बर्बाद हो गया। आखिर क्या था तनुश्री का आरोप...

    - घटना 26 मार्च 2008 की है। तनुश्री को फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के लिए एक आइटम नंबर शूट करना था। इसके लिए उन्हें मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो बुलाया गया। हालांकि, तनुश्री फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं।
    - उस वक्त तनु ने आरोप लगाया था कि फिल्म के एक्टर नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। आरोप यह भी लगाया गया था कि तनु ने नाना के साथ इंटीमेट स्टेप करने से मना कर दिया था,जिसके चलते उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था।
    - तनु का आरोप यह भी था कि मीडिया के लोगों ने क्रू मेंबर्स के साथ उनकी कार में तोड़फोड़ की थी और उनके साथ बदसलूकी की थी।
    - तनु ने इसे लेकर सिने एंड टेलीविज़न आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) में शिकायत की थी और प्रॉपर्टी और रेपुटेशन के डेमेज के लिए कंपनसेशन की मांग की थी। उस वक्त CINTAA के सदस्य रहे रजा मुराद ने उन्हें न्याय का दिलासा भी दिलाया था।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें मामले से जुड़ी कुछ और बातें...

  • क्या नाना की वजह से बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, बोली थी- गलत ढंग से छुआ
    +4और स्लाइड देखें

    नाना ने कहा था-मेरी बेटी की उम्र की हैं तनु

    - घटना के तीन दिन बाद नाना पाटेकर ने अपना पक्ष रखा था। उन्होंने कहा था, "तनुश्री मेरी बेटी की उम्र की हैं। मुझे समझ नहीं आता कि वे मेरे बारे में ऐसी बातें क्यों बोल रही हैं। मैं 35 साल से फिल्म इंडस्ट्री में हूं। लेकिन आज तक किसी ने मेरे बारे में ऐसी बातें नहीं की।"
    - नाना ने यह बयान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया था। हालांकि,उन्होंने यह भी साफ किया था कि वे प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करना चाहते थे, लेकिन डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने चीजें क्लियर करने के लिए कहा था।

  • क्या नाना की वजह से बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, बोली थी- गलत ढंग से छुआ
    +4और स्लाइड देखें

    तो क्या तनुश्री ने दिखाए थे नखरे...

    - अब इसी घटना के दूसरे पहलू पर नजर डालते हैं। तनुश्री को फिल्मिस्तान स्टूडियो में बुलाया गया था। स्टूडियो में सॉन्ग की रिहर्सल होनी थी,जबकि तनु शूटिंग के इरादे से वहां पहुंची थीं।
    - जब उन्हें रिहर्सल की बात पता चली तो वे आपा खो बैठीं और नखरे दिखाने लगीं। फिल्म के प्रोड्यूसर समी सिद्दिकी ने इस बारे में कहा था, "तनु का लहजा बर्दाश्त करने लायक नहीं था। गाने में उन्हें साइन करने से पहले ही सब कुछ बता दिया गया था। लेकिन जब शूटिंग शुरू हुई तो उन्होंने नाना पाटेकर के साथ वाली कुछ स्टेप्स पर आपत्ति जताई। सीन्स के दौरान नाना को उन्हें टच करना था, लेकिन वे इसमें कम्फ़र्टेबल नहीं थीं।"
    - इस दौरान तनु ने खुद को पांच घंटे तक अपनी मेकअप वैन में बंद रखा था और जब निकलीं तो प्रोड्यूसर को धिक्कारते हुए अपनी कार में जा बैठी थीं।

  • क्या नाना की वजह से बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, बोली थी- गलत ढंग से छुआ
    +4और स्लाइड देखें

    राखी सावंत ने किया था तनु को रिप्लेस

    - फिल्म के आइटम सॉन्ग 'नथिनी उतारो...'में बाद में राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता ने रिप्लेस किया था।
    - हालांकि, इसके लिए राखी को तनुश्री से एनओसी लेना पड़ा था।

  • क्या नाना की वजह से बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, बोली थी- गलत ढंग से छुआ
    +4और स्लाइड देखें

    फिलहाल क्या कर रही हैं तनुश्री

    - फिल्मों से दूर होने के बाद 2012 में तनुश्रे की बाल्ड लुक की फोटो सामने आई थी, जिसने सबको चौंका दिया था। 8 साल से फिल्मों से दूर तनुश्री फिलहाल यूएस में हैं।
    - तनुश्री की छोटी बहन इशिता दत्ता ने दिसंबर, 2017 में वत्सल सेठ से शादी की। हालांकि तनुश्री अपनी बहन की शादी में भी नहीं पहुंची थीं।
    - बता दें कि तनु ने 'आशिक बनाया आपने' के अलावा, 'ढोल', 'गुड ब्वॉय बैड ब्वॉय', 'रिस्क', 'सास बहू और सेंसेक्स' और 'रोक' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Was This Actress Career Ruined Due To Nana Patekar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×