Home »Celebs B'day & Anniversary» Bipasha Basu And John Abraham Love Stroy

कभी जॉन की बीवी बनने को तैयार थीं बिपाशा, इस गलती से टूटा था रिश्ता

बिपाशा बसु 39 साल की हो चुकी हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 08, 2018, 01:14 PM IST

  • कभी जॉन की बीवी बनने को तैयार थीं बिपाशा, इस गलती से टूटा था रिश्ता
    +4और स्लाइड देखें
    बिपाशा बसु (L), पत्नी प्रिया रुंचाल के साथ जॉन अब्राहम।

    मुंबई। बिपाशा बसु 39 साल की हो चुकी हैं। 7 जनवरी, 1979 को दिल्ली में एक बंगाली फैमिली में जन्मीं बिपाशा ने हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ मिलकर बर्थडे केक काटा। बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ फोटोज और वीडियो बिपाशा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं। वैसे, एक वक्त था जब बिपाशा करण नहीं बल्कि जॉन अब्राहम के साथ रिलेशन में थीं। यहां तक कि दोनों काफी खुश थे और शादी करने वाले थे। लेकिन जॉन की एक गलती ने इस रिश्ते को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म कर दिया। आखिर क्या थी वो गलती...


    - बिपाशा और जॉन के बीच फिल्म 'जिस्म' में काम करने के बाद नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों ने एक-दूजे को न सिर्फ 9 साल तक डेट किया बल्कि वो जॉन के साथ लिव इन में भी रहीं।
    - हालांकि 2014 में जॉन अब्राहम ने गलती से एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया।
    - न्यू ईयर पर किए गए इस ट्वीट में जॉन ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा- आपको और आपके सभी प्यारों को नए साल की शुभकामनाएं। इस साल आपकी लाइफ में प्यार और ढेर सारी खुशियां आएं। Love John and Priya Abraham.
    - इस ट्वीट में जॉन ने अपनी एक और NRI प्रेमिका प्रिया रुंचाल का जिक्र किया था। यानी बिपाशा के अलावा जॉन प्रिया को भी डेट कर रहे थे। इसी बीच खबरें आईं कि जॉन ने प्रिया से शादी कर ली।
    - जॉन का ये ट्वीट देखने के बाद बिपाशा को यकीन नहीं हो रहा था कि जिस शख्स को वो चाहती हैं वो उनकी जगह किसी और से प्यार करता है। इसके बाद बिपाशा का दिल टूट गया।
    - बता दें, लॉस एंजिलिस में पली-बढ़ीं प्रिया ने लंदन से एमबीए किया। हालांकि वो बॉलीवुड से दूर रहना ही पसंद करती हैं।


    आगे की स्लाइड्स पर, इंटरव्यू में छलका था बिपाशा का दर्द...

  • कभी जॉन की बीवी बनने को तैयार थीं बिपाशा, इस गलती से टूटा था रिश्ता
    +4और स्लाइड देखें
    बिपाशा बसु

    इंटरव्यू में छलका ब्रेकअप का दर्द

    - बिपाशा ने खुद अपने एक इंटरव्यू में कहा था, "कई महीने लग गए थे ये यकीन करने में कि मेरा और जॉन का रिश्ता खत्म हो गया है।"
    - "मैंने अपने रिलेशन के लिए लोगों से मिलना-जुलना छोड़ दिया था। मैं सिर्फ उसे टाइम देती थी। यहां तक कि मैं फिल्में भी नहीं करती थी। फिर एक दिन सब खत्म हो गया। मुझे इस सदमे से निकलने में कई महीने लगे थे।"

  • कभी जॉन की बीवी बनने को तैयार थीं बिपाशा, इस गलती से टूटा था रिश्ता
    +4और स्लाइड देखें
    हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा।

    3 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से की शादी

    - जॉन से ब्रेकअप के बाद खबरें आईं कि बिपाशा हरमन बवेजा को डेट कर रही हैं। लेकिन जल्द ही उनकी मुलाकात फिल्म 'अलोन' (2015) के सेट पर करण सिंह ग्रोवर से हो गई।
    - शूटिंग के दौरान ही 3 साल छोटे करण से उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं और कपल ने डेटिंग शुरु कर दी।
    - करीब एक साल डेटिंग के बाद बिपाशा ने करण से बंगाली रीति-रिवाज से 30 अप्रैल 2016 को शादी कर ली। बिपाशा फिलहाल फिल्मों से दूर सिर्फ अपनी पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

  • कभी जॉन की बीवी बनने को तैयार थीं बिपाशा, इस गलती से टूटा था रिश्ता
    +4और स्लाइड देखें
    मॉडलिंग डेज में बिपाशा।

    अर्जुन रामपाल की वाइफ ने बनाया बिपाशा का करियर...

    एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिपाशा का नाम सफल मॉडल्स में भी गिना जाता है। हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि उन्हें मॉडलिंग में लाने का श्रेय अर्जुन रामपाल की पत्नी और पूर्व सुपर मॉडल मेहर जेसिया को जाता है। कोलकाता के एक होटल में बिपाशा और मेहर की मुलाकात हुई थी। तभी मेहर ने बिप्स को मॉडलिंग में करियर बनाने की सलाह दी थी। जिसके बाद बिपाशा ने इस फील्ड में कदम रखा और ढेर सारी सफलता हासिल की।

  • कभी जॉन की बीवी बनने को तैयार थीं बिपाशा, इस गलती से टूटा था रिश्ता
    +4और स्लाइड देखें
    करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा।

    'अजनबी' से शुरु किया करियर...

    बिपाशा ने गोदरेज सिंथॉल सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीतने के बाद 1996 में मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में उन्होंने 2001 में आई फिल्म 'अजनबी' से करियर शुरू किया। बिपाशा की पहली सुपरहिट फिल्म 'राज' (2002) थीं, इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया था। तब से अबतक बिपाशा करीब 55 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×