Home »Celebs B'day & Anniversary» Birthday Special : Aditya Pancholi And Family Controversial Life

बेटी-बेटे से आदित्य तक, वाइफ को छोड़ विवादों में रही है पूरी पंचोली फैमिली

4 जनवरी, 1965 को मुंबई में जन्में आदित्य फिल्मों से ज्यादा अपनी कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 04, 2018, 08:17 PM IST

  • बेटी-बेटे से आदित्य तक, वाइफ को छोड़ विवादों में रही है पूरी पंचोली फैमिली
    +4और स्लाइड देखें
    बेटी सना के साथ आदित्य पंचोली। दूसरे फोटो में मां जरीना वहाब के साथ सूरज पंचोली।

    मुंबई। आदित्य पंचोली 52 साल के हो चुके हैं। 4 जनवरी, 1965 को मुंबई में जन्में आदित्य ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन फिल्मों से ज्यादा वो अपनी कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। कुछ साल पहले उन्होंने फिल्म 'लाखों हैं यहां दिलवाले' के सेट पर को-स्टार विजे भाटिया को थप्पड़ मार दिया था। इससे पहले भी एक फाइव स्टार होटल के पब में मारपीट के आरोप में आदित्य को गिरफ्तार किया गया था। ड्रग स्कैंडल में फंस चुकी है आदित्य की बेटी...


    - आदित्य की बेटी सना (28) का नाम कुछ साल पहले ड्रग स्कैंडल में आया था। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के एक पब में सना और शक्ति कपूर का बेटा सिद्धांत दोनों ड्रग की डीलिंग करते पकड़े गए थे।
    - हालांकि, सना ने बाद में कहा था, 'पब में मेरे अलावा 200 लोग मौजूद थे। मेरा नाम मेरे सरनेम की वजह से हाईलाइट हुआ। मेरा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं था। इस मामले में मेरे पेरेंट्स को भी घसीटा गया था, जिससे मुझे बुरा लगा। हालांकि, इससे मेरे करियर पर कोई असर नहीं पड़ा'।


    गोवा में रेस्टोरेंट चलाती हैं सना...
    सना ने लॉस एंजेलिस से एक्टिंग की पढ़ाई की है। उनका कहना है, मैंने एक्टिंग की पढ़ाई जरूर की है, लेकिन इस फील्ड में करियर बनाने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है। मुझे रियलिस्टिक मूवीज पसंद है, ऐसी फिल्म जिसमें खुद को एक्सपोज करना पड़े, मुझे पसंद नहीं'। बता दें कि वे पिछले तीन साल से गोवा में अपना रेस्टोरेंट चला रही हैं। कुछ समय पहले आई रिपोर्ट्स की मानें तो सूरज, बहन के साथ मुंबई में पार्टनरशिप में हॉस्पिटैलिटी बिजनेस शुरू करना चाहते हैं।


    आगे की स्लाइड्सपर, जिया सुसाइड केस में आरोपी है आदित्य का बेटा सूरज...

  • बेटी-बेटे से आदित्य तक, वाइफ को छोड़ विवादों में रही है पूरी पंचोली फैमिली
    +4और स्लाइड देखें
    सूरज पंचोली। इनसेट - जिया खान।

    जिया सुसाइड केस में आरोपी हैं सूरज पंचोली...

    आदित्य के बेटे सूरज पंचोली जिया खान सुसाइड केस में मुख्य आरोपी है। पुलिस के मुताबिक, मर्डर से पहले जिया और सूरज एक-दूसरे के संपर्क में थे। दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। कुछ दिनों के बाद दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हो गए। सूरज ने जिया को एक फोन भी गिफ्ट किया था। खुदकुशी से पहले जिया व सूरज ने एक-दूसरे से बात भी की थी। दोनों के बीच काफी बहस हुई थी। लेकिन जब रात में जिया की मां घर पहुंची तो उसकी लाश मिली। बता दें कि 3 जून, 2013 को जिया अपने घर में पंखे से लटकी मिली थीं।

    आगे की स्लाइड्स में, मारपीट और रेप के आरोप, ऐसी है आदित्य पंचोली की Life...

  • बेटी-बेटे से आदित्य तक, वाइफ को छोड़ विवादों में रही है पूरी पंचोली फैमिली
    +4और स्लाइड देखें
    बेटी सना और बेटे सूरज के साथ आदित्य पंचोली।

    एक्ट्रेस की मेड से रेप का आरोप...

    आदित्य पंचोली और विवादों का तो जैसे चोली-दामन का साथ है। कंगना रनोट से अफेयर की चर्चाओं से लेकर एक्ट्रेस पूजा बेदी की 15 साल की मेड के रेप का आरोप तक आदित्य पर लग चुका है। इतना ही नहीं, उन पर पड़ोसियों से मारपीट से लेकर मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी के आरोप भी हैं।

  • बेटी-बेटे से आदित्य तक, वाइफ को छोड़ विवादों में रही है पूरी पंचोली फैमिली
    +4और स्लाइड देखें
    कंगना और आदित्य पंचोली।

    कंगना के साथ रिलेशनशिप को लेकर विवाद...

    आदित्य का नाम एक्ट्रेस कंगना रनोट के साथ जुड़ा। आधी उम्र की कंगना के साथ आदित्य ने काफी दिनों तक खुलेआम डेटिंग की। उस दौरान आदित्य दो बच्चों के पिता थे। दोनों का रिश्ता टूटने के बाद आदित्य ने एक्सेप्ट किया था कि वे और कंगना रिलेशनशिप में थे। दरअसल यह वाकया तब का है जब कंगना इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही थीं और आदित्य इंडस्ट्री में उनके मेंटर के रोल में थे। हालांकि, अब आदित्य और कंगना बात तक नहीं करते। लेकिन उस वक्त दोनों के रिलेशनशिप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

  • बेटी-बेटे से आदित्य तक, वाइफ को छोड़ विवादों में रही है पूरी पंचोली फैमिली
    +4और स्लाइड देखें
    बेटी सना और बेटे सूरज के साथ आदित्य पंचोली।

    फोन पर मांगी गई 25 लाख की फिरौती...

    अक्टूबर, 2017 में आदित्य पंचोली से फोन पर 25 लाख रुपए फिरौती मांगी गई थी। फोन करने वाले ने पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पंचोली ने इस मामले में मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत की थी। पंचोली की शिकायत में कहा गया कि मुन्ना पुजारी नाम का एक शख्स 18 अक्टूबर से 3 अलग-अलग नंबरों से उन्हें कई बार कॉल कर चुका है। उसने फोन न उठाने पर कुछ मैसेज भी भेजे। उसने गालियां दीं और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। फिरौती मांगने वाले ने अपना बैंक अकाउंट नंबर भी दिया और कहा कि इसमें पैसे ट्रांसफर कर दो।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Birthday Special : Aditya Pancholi And Family Controversial Life
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×