Home »Celebs B'day & Anniversary» Anupam Kher And Kirron Kher Marriage Rare Video And Love Story

Rare Video: जब पंडित पढ़ रहा था मंत्र, तो ऐसे दुल्हन से बातों में बिजी थे अनुपम

अनुपम खेर बुधवार अपना 63वां बर्थडे मना रहे हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 07, 2018, 05:06 PM IST

    • मुंबई. अनुपम खेर बुधवार अपना 63वां बर्थडे मना रहे हैं। 7 मार्च 1955 को शिमला में जन्मे अनुपम फिल्मों के साथ-साथ हमेशा अपनी किरण खेर साथ दूसरी शादी को लेकर चर्चा में रहे हैं। कम ही लोग जानते हैं कि अनुपम खेर और किरण ने 1985 में शादी की थी और ये दोनों की दूसरी शादी थी। आज इस पैकेज में हम आपको दिखा रहे हैं उनकी शादी का रेयर वीडियो और लव-स्टोरी। ऐसे हुआ अनुपम-किरण को प्यार...

      - किरण और अनुपम की मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी। वहां दोनों चंडीगढ़ थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे हालांकि 1980 में किरण चंडीगढ़ से मुंबई आईं।
      - मुंबई में उनकी मुलाकात बिजनेसमैन गौतम बेरी से हुई। बाद में किरण और गौतम ने शादी कर ली और वे सालभर बाद ही किरण एक बेटे सिकंदर खेर की मां बन गईं।
      - जब सिकंदर 4-5 साल के थे, उस दौरान किरण और गौतम ने महसूस किया कि उनकी शादी में सब कुछ ठीक नहीं है। वहीं अनुपम खेर ने परिवार वालों के कहने पर 1979 में मधुमालती नाम की लड़की से शादी हो गई।
      - दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थे। जब दोनों नादिरा बब्बर के प्ले के लिए कोलकाता गए, तो वहां इनकी फिर मुलाकात हुई। इसी मुलाकात के बाद अनुपम ने किरण को प्रपोज कर दिया।
      - इसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे। दोनों ने अपने पार्टनर्स से तलाक ले लिया और 1985 में उन्होंने शादी कर ली। अनुपम ने किरण खेर के बेटे सिकंदर को अपनाकर उसे अपना सरनेम दिया।

      आगे की स्लाइड्स में देखें अनुपम खेर और किरण खेर की 2 PHOTOS...

    • Rare Video: जब पंडित पढ़ रहा था मंत्र, तो ऐसे दुल्हन से बातों में बिजी थे अनुपम
      +2और स्लाइड देखें
    • Rare Video: जब पंडित पढ़ रहा था मंत्र, तो ऐसे दुल्हन से बातों में बिजी थे अनुपम
      +2और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
    Web Title: Anupam Kher And Kirron Kher Marriage Rare Video And Love Story
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×