Home »Party» Salman Khan Launch Asha Parekh Autobiography The Hit Girl

सलमान ने लॉन्च की आशा की बायोग्राफी, धर्मेन्द्र-जितेंद्र समेत ये सेलेब्स पहुंचे

dainikbhaskar.com | Apr 11, 2017, 13:22 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

आशा पारेख की ऑटोबायोग्राफी 'द हिट गर्ल' की लॉन्चिंग के दौरान सलमान खान।

मुंबई।बीते रोज एवरग्रीन एक्ट्रेस आशा पारेख की बायोग्राफी 'द हिट गर्ल' लॉन्च हुई। बांद्रा स्थित होटल ताज लैंड्स एंड में हुए इवेंट में सलमान खान समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी पहुंचे। यह किताब आशा पारेख और फिल्म क्रिटिक खालिद मोहम्मद ने लिखी है। सलमान ने इसकी भूमिका लिखी है। इस मौके पर किताब लॉन्च करते हुए सलमान ने कहा- आशा आंटी हमारी बेहद करीबी हैं। उन्होंने कहा कि हमारी जेनरेशन को खासकर आजकल की लड़कियों को आशा जी और पुराने लोगों की दोस्ती से सीख लेने की जरूरत है। मैं और शाहरुख अच्छे दोस्त लेकिन वो बात नहीं...

सलमान ने कहा- सायरा आंटी, साधना आंटी और शम्मी आंटी ये सभी काफी क्लोज फ्रेंड हैं। मुझे लगता है कि इनकी फ्रेंडशिप एक मिसाल है। हालांकि हमारी जेनरेशन में अब वो बात नजर नहीं आती। अपनी और शाहरुख की दोस्ती पर सलमान हंसते हुए कहते हैं- हालांकि हम अब अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उस जमाने की दोस्ती की बात ही कुछ और थी। बता दें कि 'द हिट गर्ल' में आशा पारेख के जीवन के उतार-चढ़ाव को बखूबी दर्शाया गया है।

इस मौके पर आशा पारेख व सलमान के अलावा वहीदा रहमान, धर्मेन्द्र, जितेंद्र, अरुणा ईरानी, हेलन, जैकी श्रॉफ और इमरान खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी मौजूद थे।
आगे की 15 स्लाइड्स पर देखें, आशा पारेख की बायोग्राफी लॉन्चिंग के PHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Salman Khan Launch Asha Parekh Autobiography The Hit Girl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top