Home »Gossip» When Twinkle And Rinke Calling Sunny Deol As Chhote Papa

जब सनी देओल को 'छोटे पापा' कहकर बुलाने लगी थीं ट्विंकल खन्ना

dainikbhaskar.com | May 17, 2017, 11:33 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

ट्विंकल खन्ना (बचपन में), सनी देओल और डिंपल कपाड़िया।

मुंबई।सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी 90's में काफी सुर्खियों में रही। अपने पहले प्यार अमृता सिंह से अलग होने के बाद सनी की लाइफ में डिंपल कपाड़िया आईं। उस वक्त शादीशुदा (वाइफ पूजा) होने के बावजूद सनी ने डिंपल को अपनी बीवी जैसा दर्जा दे रखा था। कहा जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी। एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला में छपे आर्टिकल 'फ्राइडे फ्लैशबैक' के मुताबिक, जब सनी और डिंपल एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो डिंपल की बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना सनी को 'छोटे पापा' कहकर बुलाने लगी थीं। राजेश खन्ना से अलग होने के बाद सनी के करीब आईं डिंपल...

बता दें कि 1982 में राजेश खन्ना से अलग (सेपरेट) होने के बाद डिंपल सनी देओल के करीब आईं और दोनों लिव-इन में रहने लगे थे। सनी की पत्नी पूजा मुंबई में ही थीं लेकिन फिर भी वो डिम्पल के साथ रहते थे। दोनों (सनी और डिंपल) ने अपनी लव लाइफ को कैमरे की नजर से काफी दिनों तक छिपाए रखा था।
- हालांकि अमृता सिंह से ब्रेकअप के बाद सनी और डिंपल के रोमांस की खबरें बाहर आने लगीं। एक बार जब अमृता से सनी और डिंपल के रिलेशन की खबरों को लेकर सवाल पूछा गया तो वो अपनी कड़वाहट छुपा न सकीं। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि उसके (डिंपल) पास केक है और वह खा रही है। उसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है और वह जिसे चाहती थी उसे पा चुकी है।

आगे की स्लाइड्स में, ऐसे हुआ सनी-डिंपल की लव लाइफ का ब्रेकअप...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: When Twinkle and Rinke Calling Sunny Deol As Chhote Papa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top