Home »Gossip» Suicide Rumor Of Aishwarya Rai. Here Is The Truth

ऐश्वर्या राय ने की सुसाइड की कोशिश! जानिए इस वायरल खबर की सच्चाई

ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में एक शॉकिंग अफवाह सोशल मीडिया और WhatsApp में वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने बीते दिनों सुसाइड की कोशिश की। इस कारण भी बड़ा दिलचस्प बताया जा रहा है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 04, 2016, 01:36 PM IST

  • मुंबई.ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में एक शॉकिंग अफवाह सोशल मीडिया और WhatsApp में वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने बीते दिनों सुसाइड की कोशिश की। इस कारण भी बड़ा दिलचस्प बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हैं। इसलिए उन्होंने खुद को खत्म करने की कोशिश की। कहा जा रहा है कि जब से ऐश्वर्या ने 'ऐ दिल है मुश्किल' में बोल्ड सीन दिए हैं, तब से बच्चन परिवार उनसे खुश नहीं है। रिपोर्ट में यह भी दावा...
    दावा किया जा रहा है कि जैसे ही बच्चन परिवार ने देखा कि ऐश्वर्या ने अपनी कलाई काट ली है तो उन्होंने डॉक्टर को घर पर ही बुलाया और इलाज कराया। इतना ही नहीं, एक ब्लॉग पर तो यहां तक लिख दिया गया कि जैसे ही ऐश्वर्या होश में आईं, उन्होंने कहा, 'मुझे मर जाने दो। इस तरह की जिंदगी जीने से अच्छा है कि मर जाऊं।" कुछ रिपोर्ट्स के साथ एक फोटो भी शेयर हो रही है। हालांकि, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।
    आगे की स्लाइड्स में पढ़िए आखिर क्यों झूठी साबित है ऐश्वर्या राय के सुसाइड अटेम्प्ट की खबर...
  • इसलिए अफवाह साबित होती है यह खबर
    खबर में कहा जा रहा है कि बच्चन परिवार 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या के बोल्ड सीन से नाराज है। जबकि खुद इस परिवार के मुखिया और ऐश्वर्या के ससुर यानी अमिताभ बच्चन ने कुछ दिन पहले कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान उनके कैरेक्टर को स्ट्रॉन्ग दिखाया था। उन्होंने इवेंट के दौरान कहा था कि फिल्म में ऐश्वर्या ने तलाकशुदा औरत सबा खान का रोल प्ले किया है, जो अपने लवर से कहती है- 'मैं किसी की जरूरत नहीं, ख्वाहिश बनना चाहती हूं'। ये 'प्रोग्रेसिव वुमन' का साइन है। फिल्मों में जिस तरह से फीमेल कैरेक्टर्स को स्ट्रॉन्ग दिखाया जा रहा है, ये कहीं न कहीं देश में महिलाओं की सोशल प्रोग्रेस की ओर इशारा करता है।"
  • हसबैंड अभिषेक ने भी की थी ऐश्वर्या की तारीफ
    नवंबर में एक इवेंट के दौरान अभिषेक बच्चन से जब ऐश्वर्या के बोल्ड सीन्स पर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, "अनफॉर्च्युनेटली, मैंने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है, क्योंकि मैं अपनी फुटबॉल टीम के साथ ट्रैवलिंग में बिजी था। मैं इसे आने वाले हफ्ते में देखूंगा। मैंने फिल्म के कुछ हिस्से तब देखे थे, जब यह अंडर प्रोडक्शन थी। मुझे लगता है कि ऐश्वर्या फिल्म में खूबसूरत लगी हैं। मैं करन जौहर और उनकी पूरी टीम से बेहद खुश हूं और उन्हें फिल्म के लिए बधाई देता हूं।"
  • यह है फोटो की सच्चाई
    कुछ मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा आत्महत्या की कोशिश की खबर के साथ ऐश्वर्या की एक फोटो भी शेयर की जा रही है। इस फोटो में वे घायल अवस्था में पड़ी हुई हैं। हालांकि, सूत्रों की मानें तो यह फोटो 12 साल पहले आई फिल्म 'खाकी' की शूटिंग के दौरान की है। उस वक्त एक अनकंट्रोल जीप उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई, जिससे वे सड़क के किनारे झाड़ियों में जा गिरीं। उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×