Home »Gossip» Swara Bhaskar Talks About Feminism

ये फील करती हैं स्वरा भास्कर वुमन एम्पावरमेंट को लेकर, जानिए?

dainikbhaskar.com | Mar 20, 2017, 16:36 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
ये फील करती हैं स्वरा भास्कर वुमन एम्पावरमेंट को लेकर, जानिए?
मुंबई। स्वरा भास्कर अपनी लेटेस्ट फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में बिहार की छोटी जगह की नाचने-गाने वाली लड़की का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में स्वरा ने बताया कि इस फिल्म में इन्होंने कोई भी इंसल्टिंग सीन करने से साफ मना कर दिया, क्योंकि एक आर्टिस्ट और एक महिला होने के नाते ये रोल उन्हें अपनी असल जिंदगी के काफी करीब लगता है। हालांकि, इससे पहले भी स्वरा जेंडर इक्वालिटी और एम्पावरमेंट पर भी कई इंटरव्यूज में बाेलती रही हैं। स्वरा मानती हैं कि वो फेमिनिस्ट हैं और उनके लिए फेमिनिज्म की परिभाषा यही है कि जो राइट्स पुरुषों को मिले हैं, वो महिलाओं को भी मिलें। गौरतलब है कि पिछले साल 'नील बटे सन्नाटा' में अपना परफॉर्मेंस दिखा चुकीं स्वरा भास्कर ने नौ साल पहले अपना फिल्मी करियर शुरू किया था, लेकिन छह साल पहले आई 'तनु वेड्स मनु' सीरीज से इन्हें पहचान मिली हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Swara Bhaskar Talks About Feminism
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top