Home »Gossip» Photos: Sunny Leone From Childhood Till Now

B'DAY: 34 की हुईं सनी लियोनी की बचपन से अब तक की PHOTOS

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी 34 साल की हो गई हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 13, 2015, 12:01 AM IST

  • (फाइल फोटो : सनी लियोनी)

    मुंबई. पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी 34 साल की हो गई हैं। सनी का जन्म 13 मई 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एडल्ट करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा।
    खबरों के अनुसार, एडल्ट फिल्मों में एंट्री के दौरान उन्होंने कहा था कि सनी उनका असली नाम है, जबकि लियोनी(लियोन) सरनेम उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के पूर्व मालिक बॉब गुसियोन के नाम से लिया है। बचपन में वे एथलेटिक्स थीं और लड़कों के साथ हॉकी खेला करती थीं। बताया जाता है कि पब्लिक स्कूल में जाना उनके लिए सुरक्षित नहीं था, जिसके चलते उन्हें कैथोलिक स्कूल में दाखिला दिलाया गया।
    पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी एक जर्मन बेकरी में काम किया करती थीं। सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि साल 2011 में उनकी शादी डेनियल वेबर से हुई है। बता दें कि सनी के बाद अब डेनियल भी फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म 'डेंजरस हुस्न' की शूटिंग शुरू हो चुकी है।
    'बिग बॉस' में आने के बाद मिली बॉलीवुड में एंट्री

    सनी लियोनी ने साल 2011 में कलर्स चैनल के कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 5 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली। यहीं से उनकी बॉलीवुड की राहें खुलीं। दरअसल, शो के एक एपिसोड के दौरान डायरेक्टर महेश भट्ट मेहमान बनकर आए थे और सनी को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया था। हालांकि, उनका डेब्यू सक्सेसफुल नहीं रहा। 'जिस्म 2' बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी, लेकिन सनी का बॉलीवुड करियर चल निकला। उन्होंने 'जिस्म 2' (2012), 'जैकपॉट' (2013), 'रागिनी एमएमएस 2' (2014), 'एक पहेली लीला' (2015), 'कुछ-कुछ लोचा है' (2015) जैसी फिल्मों में काम कर सुर्खियां बटोरी हैं। फिलहाल वे 'मस्तीजादे', 'टीना और लोलो' और 'वन नाइट स्टैंड' की शूटिंग में बिजी हैं।

    dainikbhaskar.com लाया है सनी लियोनी की बचपन से अब तक की चुनिंदा फोटोज, देखने के लिए क्लिक करें आगे की स्लाइड्स...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×