Home »Gossip» Sunny Leone Only Has Sex With Her Hubby

सनी ने किया खुलासा, 'सिर्फ पति के साथ करती हूं सेक्स'

एडल्ट फिल्म स्टार सनी लियोनी अन्य पोर्न स्टार्स से एक मामले में काफी अलग हैं.

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 30, 2012, 01:04 PM IST

sunnyइंडो कनाडियन एडल्ट फिल्म स्टार सनी लियोनी 'जिस्म 2' के बाद एक बार फिर चर्चा में हैं. चर्चा की वजह है सनी का एक बयान जो उन्होंने एक अख़बार को इंटरव्यू में दिया है. सनी ने कहा है कि वो केवल एक मर्द के साथ सेक्स करती हैं और वह हैं उनके पति और मैनेजर डेनियल वेबर.



सनी ने कहा, 'मैं पोर्न फिल्मों में भी सिर्फ अपने पति के साथ काम करती हूं और उन्हीं के साथ सेक्स करती हूं.इस वजह से मुझे असहज महसूस नहीं होता.' पोर्न स्टार सनी की यह दलील किसी के गले से नीचे नहीं उतर रही. सिर्फ पति से सेक्स की बात कहने वाली सनी की जिंदगी में डेनियल से पहले भी कई मर्द आ चुके हैं.



सनी ने जब पोर्न फिल्मों में कदम रखा तब वह लेस्बियन सेक्स सीन्स देती थीं. इसके बाद मई 2007 में उन्होंने छह पोर्न फिल्में साइन कीं जिसमें उन्होंने अपने पहले मंगेतर मेट एरिक्सन के साथ पोर्न सीन्स शूट किए. जब तक मेट सनी की जिंदगी में थे उन्होंने उनके साथ ही पोर्न सीन्स दिए.



2008 में दोनों का ब्रेक अप हो गया और इनकी शादी टूट गई.निजी संबंध ख़त्म होने पर सनी ने मेट के साथ पोर्न फिल्मों में काम करना भी बंद कर दिया. इससे झल्लाए मेट सनी के साथ अपने सेक्स टेप सार्वजनिक कर दिए और बेच भी दिए. मेट के बाद उन्होंने टॉमी गन,चार्ल्स डेरा, जेम्स डीन और वुडू के साथ पोर्न फिल्मों में काम किया. ऐसे में उनका यह कहना कि वह केवल पति के साथ सेक्स करती हैं ज़रा संदेहास्पद है.



सनी की जिंदगी में डेनियल वेबर तो अगस्त 2008 में आए जिन्हें सनी ने अपना पोर्न और बिजनेस पार्टनर बना लिया और उनसे शादी कर ली. इससे पहले वह कई लोगों के साथ पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी थीं.



आपकी राय -



सनी लियोनी की इस दलील को आप कितना सही मानते हैं? पॉर्न स्टार होते हुए क्या सिर्फ पति के साथ सेक्स की बात संभव है? मर्यादित भाषा में नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में जाकर अपनी राय दे सकते हैं। किसी भी आपत्तिजनक कमेंट के लिए आप खुद ही जिम्मेदार होंगे।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×