Home »Gossip» Sunny Leone In Peta Ads

पोर्न स्टार की अपील- अधिक सेक्सी बुरी चीज

dainikbhaskar.com | Jul 31, 2012, 07:28 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

sunnyleonepetaad_700मुंबई.पोर्न स्टार सनी लियोनी का कहना है कि बहुत अधिक सेक्स करना बुरी चीज हो सकती है। सनी ने जानवरों की नसबंदी का समर्थन भी किया है।



पशुओं के अधिकारों के लिए लड़ने वाली संस्था पेटा के नए विज्ञापन में सनी कुत्तों और बिल्लियों की नसबंदी के लिए अपील करती नज़र आने वाली हैं। सनी का कहना है, 'आवारा कुत्ते और बिल्लियों की समस्या से निपटने के लिए उनकी नसबंदी करना बहुत जरूरी है।





सनी कहती हैं, 'मेरा मानना है कि पशुओं को खरीदना नहीं बल्कि उनको गोद लेना चाहिए, क्योंकि ऐसे बहुत से जानवर हैं जिन्हें घर और प्यार की जरूरत है।'


सनी का कहना है कि बेसहारा जानवरों को भी घर और खाना मिलना चाहिए। पेटा की यह मुहिम पशु प्रेमियों को जागरूक करने के लिए है। उन्हें चाहिए कि वे अपने कुत्तों और बिल्लियों की नसबंदी करवाएं। साथ ही, जानवरों को किसी शेल्टर या वेंडर से नहीं खरीद कर बेसहारा जानवरों को अपने घर में शरण दें।


जिस्‍म 2: हीरो की मेडिकल रिपोर्ट देखे बिना बोल्ड सीन नहीं देना चाहती थीं सनी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Sunny Leone in Peta Ads
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top