Home »Gossip» When Sunny Leone Father Caught Her While Making Out With Boyfriend

जब आपत्तिजनक हालत में थी सनी, पिता ने ऐसा करते पकड़ लिया था रंगेहाथ

पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 02, 2017, 05:40 PM IST

  • मुंबई:पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। Hanee Chavan नामक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सनी लियोनी ने आपत्तिजनक हालत में पिता द्वारा पकड़े जाने की बात स्वीकार की है। जब रंगेहाथ पकड़ी गई सनी लियोनी...
    - इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया कि, टीनएज में उनका दिल तब टूटा था जब फैमिली मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुई थी।
    - सनी बताती हैं, मिशिगन में हम एक साल रहे। यहां मैं एक हॉट लड़के को डेट कर रही थी। वह इतना अच्छा था कि मुझे हर रोज अपने हाथों से लव-लेटर लिखता था।
    - सबकुछ बहुत सही चल रहा था। 'रोमियो और जूलियट' का नाटक देखने के बाद हमने पहली बार KISS किया था। वह बहुत अद्भुत अनुभव था।
    - तो जब मुझे पता चला कि उस जगह को छोड़कर जाना है तो मेरा दिल टूट गया था।
    - वह बास्केटबॉल खेलता था। हॉट और हैंडसम था, लेकिन मेरे पेरेंट्स उससे नफरत करते थे।
    - मेरे पिता ने हम दोनों को एक बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। वह बहुत बुरा हादसा था।
    - दरअसल, एक बार हम दोनों साथ थे। बड़े से हॉल के कॉर्नर में, मैं उसकी गोद में बैठी थी। हम इंटीमेट हो रहे थे।
    - तभी मेरे पिता आए और मुझे डांटने लगे। डैड को देखकर मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। वह मेरी लाइफ का सबसे बुरा इंसीडेंट था। (आखिरी स्लाइड पर देखें सनी का वीडियो)

    कितनी उम्र में सनी लियोनी ने खोई थी वर्जिनिटी, पढ़ें अगली स्लाइड पर....

  • 16 की उम्र में कर लिया था सेक्स!
    पेशे से पोर्न स्टार रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ये स्वीकार किया था कि उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली बार किस किया था। इसके बाद उन्होंने बताया था कि 16 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार सेक्स किया था। उनके हिसाब से ये कोई बड़ी बात नहीं है।
    क्या है सनी लियोनी का असली नाम, जानें अगली स्लाइड पर...
  • करनजीत कौर वोहरा है असली नाम...

    सनी का जन्म 13 मई, 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एडल्ट करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा। बचपन में वे एथलेटिक्स थीं और लड़कों के साथ हॉकी खेला करती थीं। बताया जाता है कि पब्लिक स्कूल में जाना उनके लिए सुरक्षित नहीं था, जिसके चलते उन्हें कैथोलिक स्कूल में दाखिला दिलाया गया।
    पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले कहां काम करती थी सनी, पढ़ें अगली स्लाइड पर...
  • पोर्न इंडस्ट्री से पहले बेकरी में करती थी काम...
    खबरों के अनुसार, एडल्ट फिल्मों में एंट्री के दौरान उन्होंने कहा था कि सनी उनका असली नाम है, जबकि लियोनी सरनेम उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के पूर्व मालिक बॉब गुसियोन के नाम से लिया है। पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी एक जर्मन बेकरी में काम किया करती थीं।
    सनी के पति भी हैं पोर्न स्टार, पढ़ें अगली स्लाइड पर...
  • सनी की तरह डेनियल भी थे पोर्न स्टार...

    सनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के स्टार रह चुके हैं। 2011 में दोनों की शादी हुई थी। बॉलीवुड में अपने सफल करियर का श्रेय सनी पति डेनियल को देती हैं, जो उनके बिजनेस मैनेजर हैं। डेनियल की परमिशन के बिना सनी कोई भी फिल्म साइन नहीं करती हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×