Home »Gossip» Photos: Sajid Nadiadwala And Divya Bharti Wedding

B'day: गोविंदा ने कराई थी साजिद-दिव्या की मुलाकात, चुपके से की थी शादी

साजिद ने 1992 में फिल्म 'जुल्म की हुकूमत' को प्रोड्यूस किया था, इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा। वो अब तक दो दर्जन फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 18, 2015, 12:01 AM IST

  • (फाइल फोटो: साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती)

    मुंबई: बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला आज 49 साल को हो गए हैं। 18 फरवरी, 1966 को जन्मे साजिद ने बीते साल 'किक' के साथ बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर सफल डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया।
    साजिद ने 1992 में फिल्म 'जुल्म की हुकूमत' को प्रोड्यूस किया था, इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा। वो अब तक दो दर्जन फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं। जिसमें 'वक्त हमारा है', 'जीत', 'जुड़वां', 'हर दिल जो प्यार करेगा', 'मुझसे शादी करोगी', 'हे बेबी', 'हीरोपंती', '2 स्टेट्स' जैसी सफल फिल्में शामिल हैं। उनके प्रोडक्शन में 'फैंटम', 'तमाशा', 'हाउसफुल 3' आने वाली हैं।

    दिव्या भारती से हुई थी शादी

    साजिद की अन्य पहचान स्वर्गीय अभिनेत्री दिव्या भारती के पति के तौर पर भी है। दिव्या से साजिद की मुलाकात फिल्म 'शोला और शबनम' के सेट पर हुई थी। गोविंदा ने फिल्म के सेट पर दिव्या को साजिद से मिलाया था। इसके बाद साजिद हर दिन सेट पर दिव्या से मिलने पहुंच जाते थे। उन्हें लव एट फर्स्ट साइट हो गया था। धीरे-धीरे जब दोनों की मुलाकात बढ़ती गईं तो दिव्या भी साजिद को चाहने लगीं।
    बाद में, दोनों ने 10 मई, 1992 को घर पर बिना बताए चुपके से शादी रचा ली। शादी के दौरान दिव्या की हेयर ड्रेसर फ्रेंड संध्या मौजूद रहीं। हालांकि, शादी के महज एक साल बाद 5 अप्रैल, 1993 को दिव्या भारती की बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई। उनकी मौत को दुर्घटना माना जाता है।

    आगे की स्लाइड्स पर देखें साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती की एक साथ कुछ फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×