Home »TV »Latest Masala» Remove Aseem Trivedi From Bigg Boss 6 – Ramdas Athavale

कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी को बिग बॉस से बाहर करने की मांग

dainikbhaskar.com | Oct 25, 2012, 16:37 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी को बिग बॉस से बाहर करने की मांग

महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों से आए गुस्साए दलितों ने रियलटी टेलीविजन कार्यक्रम 'बिग बॉस' के प्रतियोगीकार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी को शो से बाहर निकाले जाने की मांग को लेकर गुरुवार सुबह लोनावला स्थित इस बिग बॉस के घर के बाहर प्रदर्शन किया।

यह जानकारी 'रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया'(आरपीआई) के एक सदस्य ने दी। 'आरपीआई' के प्रवक्ता मयूर बोर्कर ने बताया कि मुम्बई, ठाणे, पुणे, नासिक एवं अन्य हिस्से से आए 5,000 लोगों ने पार्टी प्रमुख रामदास अठावले के नेतृत्व में प्रदर्शन किया।

उन्होंने से कहा कि असीम द्वारा भारत के विभिन्न प्रतीक चिन्हों के अपमान और संविधान की अवमानना किए जाने पर गत सप्ताह अठावले ने उनका व 'बिग बॉस' का और इसके प्रसारणकर्ता कलर्स चैनल का विरोध किया था।

अठावले ने कलर्स को असीम को बाहर करने के लिए एक सप्ताह का समय दिया था और ऐसा न करने पर परिणाम झेलने की बात कही थी।

एक अधिकारी ने कहा, "महाराष्ट्र सरकार ने शायद उन्हें माफ कर दिया है लेकिन वह बाबा साहब अम्बेडकर द्वारा लिखे गए भारतीय संविधान की अवमानना करने की वजह से अभी भी हमारे प्रति जवाबदेह हैं।"

दो महीने पहले महाराष्ट्र सरकार ने भारतीय संविधान और विभिन्न चिह्नों को अपमानित करने वाला स्केच बनाने पर असीम पर राजद्रोह का मुकदमा किया था। इस मामले में उन्हें जेल जाना पड़ा था, लेकिन लोगों के विरोध के बाद उन्हें रिहा कर उन पर से यह मुकदमा वापल ले लिया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
DBPL T20
Web Title: Remove Aseem Trivedi from Bigg Boss 6 – Ramdas Athavale
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top