Home »Gossip» Rare Photos Of Actor Saif Ali Khan And Ex Wife Amrita Singh

करीना नहीं, जब अमृता के पति हुआ करते थे सैफ अली खान, देखें PHOTOS

पेरेंट्स बनने के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर इन दिनों खूब पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में करीना के पिता रणधीर कपूर के बर्थडे पर करिश्मा, रणबीर, सैफ और उनकी बेटी सारा अली खान समेत कपूर फैमिली के काफी लोग शशि कपूर के घर पहुंचे थे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 20, 2017, 05:48 PM IST

  • एंटरटेनमेंट डेस्क। पेरेंट्स बनने के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर इन दिनों खूब पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में करीना के पिता रणधीर कपूर के बर्थडे पर करिश्मा, रणबीर, सैफ और उनकी बेटी सारा अली खान समेत कपूर फैमिली के काफी लोग शशि कपूर के घर पहुंचे थे। इसके अलावा सैफ और करीना को फिल्म 'रंगून' की स्क्रीनिंग में भी साथ देखा गया।
    करीना ने सैफ अली खान से 16 अक्टूबर, 2012 को शादी की। 20 दिसंबर, 2016 को उन्होंने बेटे तैमूर को जन्म दिया। हालांकि सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह हैं और दोनों की शादी 1991 में हुई थी। पहली शादी के वक्त केवल 21 साल के थे सैफ...

    अक्टूबर 1991 में सैफ और अमृता की शादी के वक्त सैफ केवल 21 साल के थे। तब उनका करियर भी शुरू नहीं हुआ था। खबरों के मुताबिक, सैफ के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे। तब सैफ शादी के बाद काफी समय तक अमृता के साथ उनके घर पर ही रहे। दोनों के दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम अली खान।
    आगे की स्लाइड्स पर देखें, सैफ-अमृता की कुछ ऐसी ही फोटोज...
  • 13 साल तक एक-दूसरे के साथ रहे सैफ-अमृता...

    सैफ-अमृता 13 साल तक एक-दूसरे का साथ निभाते रहे। साल 2004 में उनका तलाक हो गया। उनके बच्चे अब अमृता के साथ ही रहते हैं। सैफ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। 2012 में उन्होंने अपने से 10 साल छोटी एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की।
  • करीना और सैफ के बच्चों के बीच फ्रेंडली रिलेशन...
    करीना और सैफ के बच्चों के बीच भी फ्रेंडली रिलेशन हैं। वहीं, यदि सैफ अली खान और अमृता सिंह के वैवाहिक जीवन की फोटोज देखें तो दोनों के बीच प्यार देखने को मिलता है।
  • सैफ से 12 साल बड़ी हैं अमृता...
    सैफ की पहली पत्नी अमृता उनसे उम्र में करीब 12 साल बड़ी हैं। अमृता का जन्म 9 फरवरी, 1958 को हुआ था। वहीं सैफ 16 अगस्त, 1970 को पैदा हुए।
  • दिलचस्प है सैफ-अमृता की डेटिंग का किस्सा...
    इनकी पहली डेट का किस्सा भी बेहद दिलचस्प है। दरअसल, जब सैफ ने अमृता को बाहर डिनर के लिए इनवाइट किया तो उन्होंने यह कहकर इनकार कर दिया कि उन्हें बाहर जाना पसंद नहीं है। हालांकि, उन्होंने सैफ को अपने घर ही इनवाइट कर लिया। सैफ के मुताबिक, इस दौरान दो दिन तक वे अमृता के घर पर ही रुके रहे।
  • 'ये दिल्लगी' के सेट पर हुई पहली मुलाकात...
    सैफ और अमृता की पहली मुलाकात फिल्म ‘ये दिल्लगी’ के सेट पर हुई थी। दोनों एक फोटोशूट के सिलसिले में मिले थे। अमृता के मुताबिक फोटोशूट के दौरान जब सैफ ने अमृता के कंधे पर हाथ रखा तो उन्होंने सैफ को घूरकर देखा, क्योंकि उस वक्त सैफ बॉलीवुड में नए थे और अमृता उनसे काफी सीनियर थीं।
  • घरवालों से छुपकर की थी सीक्रेट वेडिंग...
    3 महीने की डेट के बाद सैफ और अमृता ने साल 1991 में छुपकर सीक्रेट वेडिंग कर ली, क्योंकि दोनों ही अपने घरवालों के रिएक्शन से डर रहे थे। इसकी वजह थी सैफ और अमृता के बीच उम्र का फासला। अमृता सैफ से करीब 12 साल बड़ी थीं। दोनों के मुताबिक उन्होंने शादी के 2 दिन पहले ही ये डिसाइड किया था कि अब उन्हें जिंदगी भर साथ रहना है।
  • अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने इन्हें किया डेट...
    अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने 3 साल तक स्विस मॉडल 'रोसा कैटलानो' के साथ डेटिंग की, लेकिन ये रिलेशनशिप भी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। साल 2007 में फिल्म ‘टशन’ के सेट पर सैफ की मुलाकात करीना कपूर से हुई। दोनों 5 साल तक डेट करते रहे। इस कपल ने 16 अक्टूबर, 2012 को शादी की। दोनों अब एक बेटे (तैमूर) के पेरेंट्स हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×