Home »Gossip» Latest Look Of Rani Mukherjee Daughter Adira

सामने आई रानी मुखर्जी की बेटी की पहली फोटो!, सोशल मीडिया पर वायरल

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने पहली बार अपनी बेटी अदिरा की फोटो फैन्स के साथ शेयर की है। फोटो में पिंक फ्रॉक पहने अदिरा काफी क्यूट लग रही हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 11, 2016, 01:52 PM IST

  • मुंबई। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की बेटी अादिरा फेक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में पिंक फ्रॉक पहने एक लड़की काफी क्यूट दिख रही हैं। रानी ने 9 दिसंबर, 2015 को अादिरा को जन्म दिया था। तब से अब तक अादिरा करीब 7 महीने की हो चुकी हैं। रानी ने आॅफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इस फोटो को फेक बताया है। वायरल हो रही है रानी की बेटी की फोटो...

    आदिरा की फेक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जब dainikbhaskar.com ने यशराज फिल्मस (YRF) से कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने भी फोटो को फेक बताया। बाद में रानी मुखर्जी ने खुद ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर फोटो को फेक बताया है। रानी ने कहा- मैं किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हूं। मेरे नाम से बने कुछ फेक अकाउंट का इस्तेमाल कर यह फोटो पोस्ट की गई है। मेरी सभी से रिक्वेस्ट है कि ये फोटो नकली है और इस तरह के कंटेंट को बिल्कुल भी तवज्जो नहीं देना चाहिए।

    2014 में हुई थी रानी-आदित्य की शादी...
    रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने 21 अप्रैल, 2014 को इटली में एक फैमिली फंक्शन में शादी की थी। इसके बाद 9 दिसंबर 2015 को रानी ने अादिरा को जन्म दिया। रानी-आदित्य ने अादिरा को अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत तोहफा माना।

    प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ा रानी का वजन...
    हाल ही में रानी मुखर्जी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। रानी को देखकर लगा कि प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया है। कहना गलत नहीं होगा कि अब उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।
    आगे की स्लाइड्स में देखें, रानी की बेटी आदिरा की और फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×