Home »Gossip» Rajesh Khanna's Live-In Partner

राजेश खन्‍ना के वकील का दावा, झूठ बोल रही है अनीता आडवाणी

dainikbhaskar.com | Jul 24, 2012, 08:31 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
राजेश खन्‍ना के वकील का दावा, झूठ बोल रही है अनीता आडवाणी

मुंबई।गुजरे जमाने के सुपर स्‍टार राजेश खन्‍ना के निधन के बाद उनकी लिव इन पार्टनर अनीता आडवाणी और उनके परिवार के बीच विवाद काफी अधिक बढ़ गया है। एक ओर, जहां अनीता अपने दावों पर मजबूती के साथ खड़ी हुई हैंतो दूसरी ओर, खन्‍ना के परिजन उनके सभी दावों को झूठा साबित करने में जुटे हुए हैं। हालांकि, न तो डिंपल सामने आ रही हैं और ना काका के दामाद अक्षय कुमार।

दिवंगत राजेश खन्ना के वकील ने अनीता आडवाणी के उन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है, जो उन्‍होंने राजेश खन्‍ना के परिवार पर लगाया है। वकील का कहना है कि आप जिस अनीता की बात कर रहें, उन्‍हें कभी मैंने राजेश खन्‍ना के साथ नहीं देखा। न घर पर और न बाहर।

वकील से पहले, राजेश खन्ना की कुक ने भी ऐसा ही दावा किया था। एक सप्‍ताह पहले अचानक से यह कुक मीडिया के सामने आई और कहा कि अनीता आशीर्वाद में कभी-कभी आती थीं और अनीता काका के साथ रहती नहीं थीं।

वहीं, अनीता के वकील मृदुला कदम ने कहा कि हमने 16 जुलाई को खन्‍ना परिवार को नोटिस भेजा था, जो आर्शीवाद में रिसीव भी हो चुका है।

राजेश खन्‍ना के बिजनेस मैनेजर अश्‍विन ठक्‍कर कहते हैं कि अनीता आडवाणी का यह कहना कि वह राजेश खन्‍ना के साथ उनके घर में रहती थीं, पूरी तरह गलत है। सैकड़ों लोग उनसे मिलने आते थे, अनीता भी उनमें से एक थीं।




Related Articles:
राजेश खन्ना की लिव-इन पार्टनर ने पूछा सवाल, 10 साल से कहां था परिवार?
राजेश खन्ना की लिव-इन पार्टनर ने कहा, अक्षय ने मुझे बाहर फेंक दिया
राजेश खन्ना की लिव इन पार्टनर अनीता के दावों पर सवाल
राजेश खन्ना के अंतिम संस्कार में जुटी भीड़ को देख बिग बी को आया गुस्सा!



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: rajesh khanna's live-in partner
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      1
      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top