Home »Features »News Reel» Priyanka Chopra Alleges Racism In Us

अमेरिका में प्रियंका चोपड़ा के साथ भी हुआ नस्‍ली भेदभाव

Agency | Sep 08, 2012, 15:00 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

priyanka1_575नई दिल्‍ली.बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। प्रियंका का कहना है कि वह अमेरिका में नस्‍ली भेदभाव का शिकार हुई हैं। प्रियंका शुक्रवार शाम यहां एक कार्यक्रम में सैकड़ों स्‍टूडेंट्स से रू-ब-रू हुईं। इस दौरान उन्‍होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी अनसुनी बातें शेयर कीं।



प्रियंका ने कहा, 'मेरा बचपन बरेली में बीता। वहां से सीधे मैं बॉस्‍टन गई और स्‍कूल ज्‍वाइन किया। वहां की लड़कियां मुझपर नस्‍ली कमेंट्स करती थीं। कुछ मुझे 'ब्राउनी' भी कहती थीं। एक भारतीय होने की वजह से मेरे साथ ऐसा बर्ताव हुआ।'



नस्‍ली कमेंट्स की वजह से प्रियंका का वहां स्‍कूल की कुछ लड़कियों से झगड़ा भी हो गया और इसकी सजा प्रियंका को ही मिली। प्रियंका चोपड़ा को तीन दिन के लिए स्‍कूल से सस्‍पेंड कर दिया गया।





लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री का मानना है कि अमेरिका में स्‍कूल की पढ़ाई से उन्हें जिंदगी में एक बड़ा सबक मिला और इससे उनका आत्‍मविश्‍वास और बढ़ गया।




'खान' के कारण अमेरिका समझ लेता है शाहरुख को 'डॉन'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: priyanka chopra alleges racism in us
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top