Home »Gossip» Photos: Meet Controversial And Bold 'Nepali Sunny Leone' Archana Paneru

मिलिए नेपाल की सनी लियोनी से, 17 की उम्र में मां के साथ देती है बोल्ड सीन

पोर्न स्टार्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने कई लोगों को इंस्पायर किया है। इन्हीं में से एक हैं नेपाली एक्ट्रेस अर्चना पनेरू, जो खुद को नेपाल की सनी लियोनी बताती हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 03, 2017, 12:06 AM IST

  • एंटरटेनमेंट डेस्क:पोर्न स्टार्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने कई लोगों को इन्सपायर किया है। इन्हीं में से एक हैं नेपाली एक्ट्रेस अर्चना पनेरू, जो नेपाल की सनी लियोनी के तौर पर मशहूर हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर आपत्तिजनक फोटोज शेयर करने के बाद अर्चना सुर्खियों में आई थीं। अर्चना के साथ उनकी मां सुनीता भी एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। सिर्फ 9वीं पास हैं अर्चना...
    - 17 साल की अर्चना भासी, भीमदत्ता (नेपाल) की रहने वाली है। फिलहाल, वे काठमांडू में रहती हैं।
    - अर्चना सिर्फ 9वीं तक पढ़ी हैं। जब वे लिटिल बुद्ध स्कूल में 10वीं की पढ़ाई कर रही थीं, तब उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था।
    - अर्चना MNR प्रिंस एंड प्रिंसेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट की 2nd रनर अप भी रही हैं।
    - पढ़ाई छोड़ने के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा।
    - अपनी हॉट तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लाइमलाइट बटोरी।
    गिरफ्तार हो चुकीं मां-बेटी
    - सितंबर 2015 में अर्चना ने सोशल मीडिया पर अपनी सेंसेशनल फोटोज शेयर करना शुरू किया था।
    - कुछ ही दिनों में वे इंटरनेट पर फेमस हो गईं। वे सनी लियोनी को अपनी रोल मॉडल मानती हैं।
    - आपत्तिजनक फोटोज शेयर करने के बाद उनके खिलाफ FIR दायर की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें और उनकी मां सुनीता को गिरफ्तार भी किया था।
    - बता दें, 2008 में नेपाल शिफ्ट होने से पहले अर्चना की मां सुनीता ने इंडिया में सालों तक काम किया है।
    - इंटरनेट पर अर्चना और उनकी मां सुनीता की कई आपत्तिजनक फोटोज भी मौजूद है।
    एक फिल्म का लेती हैं 4.5 लाख
    - अर्चना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो से की थी। इसमें वे अपनी मां सुनीता पनेरू और भाई हरीश पनेरू के साथ दिखाई दी थी।
    - जैसे ही अर्चना ने स्कैंडल्स के चलते सुर्खियां बटोरी, वैसे ही उनकी मां सुनीता ने भी इंटरनेट पर बोल्ड फोटोज शेयर करना शुरू कर दिया। कुछ महीनों बाद धर्म बदलकर वे हिंदू से क्रिश्चियन बनीं।
    - उनकी पॉपुलैरिटी और खराब इमेज को देखते हुए दिसंबर, 2015 को उनके समुदाय के लोगों ने अर्चना और उनकी मां सुनीता को जात बिरादरी से बाहर कर दिया था। इसके बाद वे काठमांडू शिफ्ट हुईं।
    - फरवरी 2016 में उन्होंने डेब्यू फिल्म 'जिस्म' की अनाउंसमेंट ट्विटर पर की, फिल्म 2017 में रिलीज हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फिल्म के लिए अर्चना 4.5 लाख फीस लेती हैं।
    - अर्चना बतौर कॉल गर्ल भी काम कर चुकी हैं। ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी थी कि कॉल गर्ल बन उन्होंने महज 2 दिनों में 85 हजार रुपए कमाए थे।

    आगे की स्लाइड्स पर देख सकते हैं, अर्चना पनेरू और उनकी मां सुनीता की चुनिंदा Photos....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×