Home »Features »News Reel» Mamta Kulkarni Jailed Lover Husband

ममता कुलकर्णी ने जेल में बंद ड्रग तस्‍कर लवर से रचाई शादी

dainikbhaskar.com | May 10, 2013, 12:34 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
90 के दशक में बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रीके तौर पर मशहूर ममता कुलकर्णी इस वक्‍त कहां है, यह सवाल बॉलीवुड के हर प्रशंसक के जेहन में उठता होगा। फिल्‍मी पत्रिकाओं के लिए टॉपलेस कवर शॉट देकर चर्चा में आई ममता मायानगरी से एक दशक से 'लापता' हैं। बताया जाता है कि ममता को जब बॉलीवुड में अपनी तकदीर धुंधली होती दिखाई देने लगी तो उन्‍होंने मायानगरी को अलविदा कह दिया।
ममता को विक्‍की गोस्‍वामी नाम के एक शख्‍स से इश्‍क हुआ जो इंटरनेशनल ड्रग तस्‍कर था। 1997 में विक्‍की को 11.5 टन मैंड्रेक्‍स (कीमत 60 लाख डॉलर) की तस्‍करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया और दुबई की जेल में बंद कर दिया गया।
'मुंबई मिरर' के मुताबिक विक्‍की अब 52 साल का हो चुका है जिसे 15 नवंबर 2012 को दुबई जेल से रिहा कर दिया गया था। जेल अधिकारियों ने उसके अच्‍छे आचरण के चलते उसकी उम्रकैद की सजा को कम कर दी। हालांकि जेल में रहने के दौरान विक्‍की ने इस्‍लाम कबूल किया और ममता से शादी की। ममता उस वक्‍त विक्‍की की गैरमौजूदगी में उसका रियल एस्‍टेट का कारोबार देखती थी, जिसमें दुबई का एक नामी होटल भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक विक्‍की अपनी बीवी के साथ इस वक्‍त नैरोबी में रहता है।

'गिप्‍पी' को रिव्‍यू में किसने दिए कितने सितारे, जानिए

आज की खास खबरें
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Mamta Kulkarni jailed lover husband
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top