Home »Gossip» Karishma Kapoor Unseen Photos

शादी, दो बच्चे और फिर तलाक, करिश्मा की बचपन से अब तक की PHOTOS

करिश्मा को उनके परिवारवाले और दोस्त प्यार से लोलो कहकर बुलाते हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 25, 2016, 12:01 AM IST

  • मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 42 साल की हो गई हैं। 25 जून 1974 को उनका जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। वे शोमैन के नाम से पॉपुलर एक्टर राजकपूर की पोती हैं। उनके पिता रणधीर कपूर और मां बबिता कपूर भी एक्टिंग की दुनिया में किस्मत आजमा चुके हैं। करिश्मा को उनके परिवारवाले और दोस्त प्यार से लोलो कहकर बुलाते हैं। लोलो बचपन से अपने माता-पिता की लाड़ली रही हैं। उनके दादा राजकपूर भी उन्हें बहुत प्यार करते थे। करिश्मा अपनी बहन करीना से भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। 17 साल की उम्र में किया डेब्यू...
    करिश्मा केवल 17 साल की थीं, जब उन्होंने 1991 में डायरेक्टर के. मुरलीमोहन राव की फिल्म 'प्रेम कैदी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 1996 की सुपरहिट फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' के लिए उन्हें पहली बार फिल्मफेयर के बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया था।

    शादी, दो बच्चे और फिर तलाक...
    90's की 'जिगर', 'राजा बाबू', 'सुहाग', 'कुली नं.1', 'गोपी किशन', 'साजन चले ससुराल' और 'जीत' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकीं करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। उनके दो बच्चे समायरा और कियान राज हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने संजय कपूर से तलाक ले लिया और अब दोनों ऑफिशियली भी अलग-अलग हो गए हैं। तलाक के बाद बच्चों के नाम 10 करोड़ रुपए का ट्रस्ट किया गया है तो वहीं करिश्मा जिस डुप्लेक्स में रहती हैं, वह उनके नाम ही रहेगा। इसके अलावा, संजय को बच्चों की पढ़ाई और बाकी के खर्च उठाने होंगे। दोनों बच्चे समायरा और कियान करिश्मा के पास रहेंगे। हालांकि, उनसे मिलने का अधिकार संजय के पास सुरक्षित हैं।

    फ्लॉप रहा करिश्मा का कमबैक...
    लंबे समय तक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहीं करिश्मा ने साल 2012 में 'डेंजरस इश्क' के जरिए कमबैक की कोशिश की थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। फिलहाल, वे विभिन्न मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।

    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं, करिश्मा की बचपन से अब तक की चुनिंदा फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×