Home »Gossip» Karan Johar Revealed About His Virginity

करन जौहर का खुलासा, 26 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

करन के मुताबिक बचपन में वो बहुत मोटे और अनअट्रैक्टिव थे। उन्होंने अपनी वर्जिनिटी 26 साल की उम्र में खो दी थी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 30, 2016, 01:39 PM IST

  • मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍ममेकर करन जौहर ने हाल ही में अपने ऐसे राज़ खोले हैं, जिन्हें सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल एक वेबसाइट पर करन ने ब्लॉग लिखा है, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। करन के इस लेख का टाइटल 'आई डोंट गेट सेक्स, एंड आई एम नो लांगर ट्राइंग' ही बेहद बोल्ड है और इसी वजह से वह सुर्खियों में हैं। उन्होंने इस लेख में वर्जिनिटी और अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर बात की है। 26 साल की उम्र में करन ने खोई वर्जिनिटी...

    करन के मुताबिक बचपन में वो बहुत मोटे और अनअट्रैक्टिव थे। उन्होंने अपनी वर्जिनिटी 26 साल की उम्र में खो दी थी। इसलिए उनमें अब सेक्स को लेकर कोई इच्छा नहीं बची है। यही वजह है कि वो अब सेक्स के पीछे नहीं भागते। ऐसा उन्होंने फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के बाद किया था।
    आगे की स्लाइड में पढ़ें, पोर्न फिल्मों को लेकर क्या लिखा करन ने...
  • - पोर्न फिल्मों के बारे में करन ने लिखा है कि उन्हें इस तरह की फिल्में पसंद नहीं हैं। उनके मुताबिक दूसरे 'फन' करते हैं तो आप इसका मजा कैसे ले सकते हैं? उन्हें पोर्न फिल्म देख उत्तेजना महसूस नहीं होती।
    आगे पढ़ें, सेक्स को लेकर क्या बोले करन...
  • - करन के मुताबिक सेक्स में इमोशंस का होना बेहद जरूरी है। प्यार करने वाले खिलौनों से सेक्स भले हो जाए, लेकिन उसमें वो फीलिंग नहीं आती, जो असल जिंदगी में होती है। इमोशन्स के बिना सेक्स अधूरा है। उन्होंने लिखा कि वो सेक्स के बारे में खुलकर बोलने को गलत नहीं समझते। इस बारे में खुलकर बात करनी चाहिए।
    आगे पढ़ें, सेक्स को लेकर क्या बोले करन...
  • - करन के मुताबिक उन्होंने महज 12 साल की उम्र में ब्लोजॉब किया था। इसके बाद तो वो लगभग हर दिन ब्लोजॉब करने लगे थे।
  • - बता दें कि करन जौहर यंग एज में राजेश खन्ना और डिम्पल की बेटी ट्विंकल पर फिदा थे। हालांकि वो कभी खुलकर ट्विंकल से प्यार का इज़हार नहीं कर पाए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×