Home »Gossip» It's A Baby Girl For Akki And Tina

GOOD NEWS: अक्षय बने पापा, ट्विंकल ने दिया बेटी को जन्म

Upala KBR | Sep 25, 2012, 09:27 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
GOOD NEWS: अक्षय बने पापा, ट्विंकल ने दिया बेटी को जन्म

akshayअक्षय कुमार दूसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बेटी को जन्म दिया है. ट्विंकल ने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में मंगलवार की सुबह बेटी को जन्म दिया.

इससे पहले उनका 10 साल का बेटा है, जिसका नाम आरव है. सूत्रों के मुताबिक, अक्की और टीना नन्ही-सी बिटिया के जन्म पर बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि बेटी के रूप में देवी लक्ष्मी उनके घर आई हैं.

अक्षय अपनी आनेवाली फिल्म 'ओह माय गॉड' के प्रमोशन में बेहद व्यस्त थे. मंगलवार की रात भी वह अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे मगर वह इवेंट बीच में ही छोड़ कर जल्दी ट्विंकल के पास अस्पताल पहुंचे.ट्विंकल की डिलीवरी नॉर्मल है और मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं.

अक्षय आज अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दैनिकभास्कर.कॉम भी आने वाले थे. उन्हें 'ओएमजी कांटेस्ट' के विनर्स से मुलाकात भी करनी थी मगर अब इस इवेंट को फ़िलहाल के लिए कैंसिल कर दिया है.























Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: It's a baby girl for Akki and Tina
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top