Home »Gossip» Top Indian Origin Porn Stars

भारतीय मूल की 12 पोर्न स्टार्स, किसी ने छोड़ी इंडस्ट्री तो कोई अब भी कर रही काम

पोर्न स्टार के तौर पर पहचान बना चुकीं सनी लियोनी अब बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। सनी का जन्म 13 मई 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Sep 25, 2016, 12:05 AM IST

  • मुंबई.पोर्न स्टार के तौर पर पहचान बना चुकीं सनी लियोनी अब बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। सनी का जन्म 13 मई 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एडल्ट करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा। जल्दी ही उनपर डॉक्युमेंट्री रिलीज होने वाली है, जो उनकी लाइफ के कई राज उजागर करेगी।इंडियन मूल की कई पोर्न स्टार्स...
    सनी लियोनी के अलावा भी इंडियन मूल की कई पोर्न स्टार एडल्ट इंडस्ट्री में मिल जाएंगी। हालांकि, इनमें से कई अपने इस काम को छोड़ चुकी हैं तो कई अब भी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। डालते हैं इंडियन मूल की चुनिंदा पोर्न स्टार्स पर एक नजर:
    प्रिया अंजलि राय
    प्रिया का जन्म दिल्ली में हुआ। उन्होंने कई पोर्न फिल्मों में काम किया है। 2007 में 29 साल की उम्र में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री को ज्वाइन किया और 2013 में उन्होंने इसे छोड़ने का एलान कर दिया। जून 2013 में उन्होंने यह भी एलान किया था कि वे किसी बिजनेसमैन से शादी कर रही हैं, जो एडल्ट इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखता है।
    आगे की स्लाइड्स में डालिए 10 और पोर्न स्टार्स पर एक नजर...
  • सहारा नाइट
    सहारा नाइट का असली नाम सईदा वोराजी है। 2004 में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में डेब्यू किया। उन्होंने कई हार्डकोर पोर्न मूवीज में काम किया है। उन्होंने 'गेम ऑफ़ थ्रोंस' नाम के अमेरिकी शो में प्रोस्टिट्यूट का रोल भी किया है। सहारा गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्हें पहली मुस्लिम पोर्न स्टार का टाइटल भी मिल चुका है। कहा जाता है कि कई धमकियां मिलने के बाद भी उन्होंने मुस्लिम धर्म को नहीं छोड़ा।
  • जेड ज्वेल
    हैदराबाद में जन्मी जेड ज्वेल लाइफ के शुरुआती 8 साल इंडिया में रहीं। इसके बाद वे इंग्लैंड और बाद में यूएस सेटल हो गईं। एक बार जेड ने बताया था कि 20 साल की उम्र तक उन्होंने Kiss तक नहीं किया था। 1997 में 21 साल की उम्र में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा। इससे पहले वे मेडिकल फील्ड में काम कर रही थीं।
  • अंजलि कारा
    34 साल की अंजलि का जन्म इंडिया में हुआ। लेकिन अब वे यूके में रहती हैं। उन्होंने 2003 में पोर्न स्टार के तौर पर करियर शुरू किया और 2007 तक काम करती रहीं। अब वे बतौर डायरेक्टर काम कर रही हैं। अक्टूबर 2012 में उनकी फिल्म 'रेडियो इरोटिका' रिलीज हुई थी।
  • रेशमा
    रेशमा को खासकर मलयालम फिल्मों में पोर्न क्वीन के रूप में जाना जाता है। मलयालम फिल्म 'शकीला' के बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ी। वे प्रोस्टिट्यूशन में गिरफ्तार भी हो चुकी हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि सभी छुप-छुपकर हमारी फिल्मों को एन्जॉय करते हैं और पब्लिकली हमारा अपमान करते हैं।
  • नाडिया नाइस
    इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, नाडिया भारतीय मूल की ब्रिटिश पोर्न स्टार हैं। बताया जाता है कि उनकी मां हाफ इंडियन और हाफ ब्रिटिश थीं। इस वजह से उन्हें हाफ इंडियन पोर्न स्टार माना जाता है।
  • ली जे
    ली जे भारतीय मूल की पोर्न स्टार हैं। उनका जन्म यूके में हुआ था। इंडियन लुक्स के कारण वे पोर्न इंडस्ट्री में खूब पॉपुलर हुईं।
  • डेस्टिनी डेविल
    डेस्टिनी को इंडिया की बेस्ट पोर्न स्टार्स में गिना जाता है।उनका जन्म ब्रिटेन में हुआ। लेकिन मूल इंडियन है। खूबसूरत इंडियन फेस होने के चलते लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं।
  • एरीना मिस्त्री
    एरिना भारतीय मूल की ब्रिटिश पोर्न स्टार हैं। 2006 में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा और रिपोर्ट्स की मानें तो 2010 में इसे छोड़ने का फैसला लिया।
  • आशा कुमारा
    आशा कुमार 21 साल की इंडियन पोर्न स्टार हैं। वे गोवा से ताल्लुक रखती हैं। इंटरनेट पर उन्होंने अपनी पोर्न वीडियो से खूब सुर्खियां बटोरी हैं।
  • गया पटेल
    भारत में जन्मी गया ने 2007 में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनका असली नाम शेरान गायत्री पंचम है। 2009 में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी और अब अपने पति के साथ कनाडा में रहती हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×