Home »Reviews »Box Office» Ek Tha Tiger, Raaz 3 And Burfi Touches 300 Crore Mark

एक था टाइगर, राज 3 और बर्फी ने किया 300 करोड़ का कारोबार!

dainikbhaskar.com | Sep 17, 2012, 15:35 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

salman1_575नई दिल्ली.बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (सलमान के आगे कहीं नहीं टिकते अमिताभ-सचिन, पढ़ें) ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया ट्रेंड सेट कर दिया है। वे पिछले कुछ सालों से एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे रहे हैं। उनकी ताजा फिल्‍म 'एक था टाइगर' 200 करोड़ का कारोबारी आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है।



सलमान खान (यूपी सरकार ने नहीं दी सलमान की सुरक्षा की गारंटी) के अलावा अन्य कलाकारों की फिल्में भी धूम मचा रही हैं। आलम यह है कि पिछले एक महीने में 'एक था टाइगर' (तस्वीर में), बिपाशा बसु ('राज़-3' के लिए सारे अवॉर्ड जीत ले जाएंगी बिपाशा') की 'राज 3' (देखें: बिन 'काले जादू' के ही बिपाशा ने किया सबको मदहोश) और 'बर्फी' (पढ़िए: कैसी है ये 'बर्फी') जैसी बेहद अलग-अलग किस्म की फिल्मों को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक इन तीन फिल्मों ने एक महीने में कुल मिलाकर करीब 300 (297.68) करोड़ रुपये का कारोबार किया है। बॉलीवुड को अगले महीने रिलीज होने जा रही करीना कपूर (शादी की तैयारियां तेज, देखिए कार्ड की झलक) की फिल्म 'हिरोइन' से भी काफी उम्मीदें हैं।




बॉलीवुड के इस दौर की सबसे बड़ी खासियत यही कही जा सकती है कि दर्शक सभी तरह की फिल्में देख रहे हैं। वे जहां सलमान की मसाला मार्का फिल्मों को देखने के लिए बड़ी तादाद में जुट रहे हैं, वहीं बर्फी जैसी लीक से हटकर बनाई गई फिल्म के लिए भी अपनी जेबें हल्की करने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड के लिए यह शानदार दौर है।

आइए, आगे की स्लाइड में देखें कि हाल ही में रिलीज हुईं हिट फिल्में कैसा कारोबार कर रही हैं:
CLICKED: बिपाशा ने किया सबको मदहोश
'टाइगर' सलमान की बादशाहत को चुनौती दे रही है 'टाइग्रेस' बिपाशा
सलमान के आगे कहीं नहीं टिकते अमिताभ-सचिन
कैसी है ये 'बर्फी'
यूपी सरकार ने नहीं दी सलमान की सुरक्षा की गारंटी

करीना की शादी की तैयारी तेज, देखिए कार्ड की झलक







Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: ek tha tiger, raaz 3 and burfi touches 300 crore mark
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top