Home »Gossip» Tiger Shroff Girlfriend Disha Grabbed Eye Ball During Filmfare Awards

जब इतनी बोल्ड ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची टाइगर की गर्लफ्रेंड, घूरता रहा ये शख्स

पिछले महीने आयोजित हुआ 62वां जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड हाल ही में टीवी पर ऑनएयर हुआ। इवेंट के दौरान दिशा ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान उनके साथ एक शख्स भी दिखा, जो लगातार दिशा दिशा को घूरता रहा।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 22, 2017, 12:49 PM IST

  • मुंबई। पिछले महीने आयोजित हुआ 62वां जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड हाल ही में टीवी पर ऑनएयर हुआ। इस दौरान कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आईं। हालांकि इन सबके बीच सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनीं टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी। इवेंट के दौरान दिशा ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान उनके साथ एक शख्स भी दिखा, जो लगातार दिशा को घूरता रहा। सोशल मीडिया पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स...
    डिजाइनर निकोलस जिब्रान की बोल्ड एंड हॉट ड्रेस में नजर आईं दिशा को लेकर सोशल मीडिया में लोगों ने काफी भद्दे कमेंट्स किए। इस पर दिशा ने भी इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर हेटर्स को करारा जवाब दिया। दिशा ने लिखा लोग-आजकल सिर्फ इस बात से लड़कियों को जज करते हैं कि उसने अपना बदन ढंकने के लिए कितने कपड़े पहने हैं। हालांकि उनकी इस चीप मेंटेलिटी को एक्सेप्ट करना बेहद कठिन है।
    हाल ही में कुंग फू योगा में दिखी थीं दिशा...
    दिशा पाटनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कुंग फू योगा' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ जैकी चैन, सोनू सूद और अमायरा दस्तूर भी थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस किया। बता दें कि इससे पहले दिशा 'धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में भी नजर आ चुकी हैं।24 साल की दिशा का जन्म बरेली में हुआ था। 2013 में वे 'फेमिना मिस इंडिया इंदौर' की रनर अप रही थीं। 17 साल की उम्र में उन्होंने पहला फोटोशूट करवाया था।
    एक्ट्रेस नहीं साइंटिस्ट बनना चाहती थीं दिशा...
    दिशा बचपन से ही पढ़ने में तेज रहीं। इसी वजह से साइंटिस्ट बनने का सपना देख रही थीं। हालांकि, किस्मत ने उनके लिए कुछ और चुना था। 2011 में लखनऊ एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई करते हुए उन्होंने फैशन की फील्ड में अपनी किस्मत आजमाई। 2015 में आईं तेलुगु फिल्म 'लोफर' से उन्होंने डेब्यू किया। पिछले साल आई 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म बनीं।

    डेटिंग की चलते बटोरती हैं सुर्खियों
    फिल्मों से कहीं ज्यादा दिशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। टाइगर और दिशा अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम देते हैं। लेकिन जब बार-बार इन्हें वेकेशन और डिनर डेट के दौरान क्लिक किया जाता है तो मामला कुछ और ही लगता है। बता दें, टाइगर और दिशा रोमांटिक सिंगल 'बेफिक्रा' में नजर आ चुके हैं।
    अागे की स्लाइड्स में देखें, फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान दिशा का बोल्ड अंदाज...
    लास्ट स्लाइड में देखें वीडियो...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×