Home »Gossip» Did Sara Ali Khan Out On A Big Film Because Of Aditya Chopra

आमिर की फिल्म के ऑडिशन में फेल हुईं सैफ की बेटी, आदित्य ने किया रिजेक्ट!

dainikbhaskar.com | Apr 21, 2017, 16:26 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

सारा अली खान और आमिर खान। इनसेट-आदित्य चोपड़ा।

मुंबई। आमिर खान की मोस्ट अवेटेड मूवी 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में लीड रोल के लिए सैफ अली खान की बेटी सारा का नाम सामने आया था। हालांकि अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वो ऑडिशन में फेल हो गईं, जिसकी वजह से उन्हें यह फिल्म नहीं मिल पाई। एक पॉपुलर वेबसाइट की खबर के मुताबिक, सारा ऑडिशन के लिए आदित्य चोपड़ा के पास गई थीं, लेकिन वो एक्टिंग से उन्हें इम्प्रेस नहीं कर पाईं। यही वजह रही कि आदित्य ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया। इससे पहले कई फिल्मों से डेब्यू को लेकर आ चुकी हैं खबरें...

- बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि सारा अली खान ऋतिक रोशन के साथ किसी फिल्म से डेब्यू करेंगी।
- इसके बाद करन जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से सारा खान के डेब्यू करने को लेकर भी मीडिया में खबरें आईं। हालांकि यह भी झूठ निकली।
- कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि सारा रणवीर सिंह के अपोजिट किसी मूवी से डेब्यू करेंगी। हालांकि यह खबर भी कन्फर्म नहीं हुई।

2012 में सारा ने किया था रैम्प वॉक...
सारा ने अगस्त 2012 में रैम्प पर डेब्यू किया था। मौका था मुकेश अंबानी और नीता अंबानी द्वारा होस्ट की गई एक पार्टी का। यह पार्टी डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के फैशन वर्ल्ड में 25 साल पूरे करने के मौके पर रखी गई थी। सारा अबू और संदीप के डिजाइनर आउटफिट पहनकर रैम्प पर उतरी थीं।
अागे की स्लाइड्स पर देखें, सारा अली खान के कुछ PHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Did Sara Ali Khan Out On A Big Film Because Of Aditya Chopra
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top