Home »Gossip» Deepika Padukone Not First Choice For These Films

ऐश, करीना, प्रियंका और इन एक्ट्रेसेस की ठुकराई फिल्मों से स्टार बनीं दीपिका

dainikbhaskar.com | May 20, 2017, 08:41 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
दीपिका पादुकोण (31 साल) 6 साल बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचीं। दो दिन (17 और 18 मई) उन्होंने कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक किया। इससे पहले वे 2010 में कान्स में शिरकत कर चुकी हैं। ये उनकी दूसरी अपीयरेंस थी। बता दें कि दीपिका की ऐसी कई हिट फिल्में हैं, जिसके लिए वो फर्स्ट च्वाइस नहीं थीं। रिजेक्टेड फिल्मों से मिली सक्सेस...

दीपिका के करियर में अहम साबित हुई कई बड़ी फिल्मों के लिए वो पहली पसंद नहीं थीं। इनमें 'पीकू' (2015), 'हैप्पी न्यू ईयर' (2014), 'रामलीला'(2013), 'चेन्नई एक्सप्रेस' (2013), 'रेस 2' (2013),'कॉकटेल' (2012), 'फाइंडिंग फैनी' (2014) जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। दूसरी एक्ट्रेसेस के ठुकराने के बाद ही उन्हें इन फिल्मों के ऑफर मिले।


भंसाली की पहली पसंद नहीं थीं दीपिका
संजय लीला भंसाली (54 साल) की फिल्म 'बाजीराव-मस्तानी' (2015) के लिए दीपिका पहली पसंद नहीं थीं। उनसे पहले ये फिल्म ऐश्वर्या राय बच्चन (43 साल) और करीना कपूर खान (36 साल) को ऑफर हुई थी, लेकिन दोनों ही इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं। करीना इस रोल के लिए इंटरेस्टेड नहीं थीं और ऐश के पास डेट्स की दिक्कत थी। आखिर में ये रोल दीपिका को मिल गया। फिल्म सुपरहिट रही थी।

आगे की स्लाइड्स में जानिए और किन एक्ट्रेसेस की ठुकराई फिल्मों ने दीपिका को सुपरस्टार बना दिया...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Deepika Padukone Not First Choice For These Films
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top