Home »Gossip» From Alia To Tabu: Check Blink And Miss Performance Of These Stars In Popular Film

'अग्ली' में आलिया तो 'मैं हूं न' में तब्बू, क्या आपने फिल्मों में किया इन्हें Notice

बॉलीवुड फिल्म में स्टार्स का गेस्ट अपीयरेंस आम बात है। कभी ये दोस्ती के खातिर ऐसा करते हैं तो कभी मजबूरी के।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 17, 2017, 12:38 PM IST

  • मुंबई:बॉलीवुड फिल्मों में स्टार्स का गेस्ट अपीयरेंस आम बात है। कभी ये दोस्ती के खातिर ऐसा करते हैं तो कभी मजबूरी में। बड़ा स्टार बनने से पहले कभी गानों के बैकग्राउंड या भीड़ का हिस्सा बन सेलेब्स फिल्मों से जुड़े हैं। इस पैकेज के जरिए एक नजर डालते हैं उन स्टार्स पर जिन्होंने पॉपुलर फिल्मों में छोटा किरदार निभाया, यह रोल इतना छोटा था कि आप इसे नोटिस तक नहीं कर पाए होंगे!
    >> करीना कपूर
    आपको जानकर हैरानी होगी कि 'कहो न प्यार है' से करीना कपूर, ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करने वाली थी। फिल्म का एक शूड्यूल भी उन्होंने शूट कर लिया था। फिर अचानक इसको छोड़ उन्होंने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक के साथ 'रिफ्यूजी' साइन कर दी। 'कहो न प्यार है' के एक लॉन्ग शॉट सीन में अमीषा पटेल नहीं बल्कि करीना, ऋतिक के साथ फिल्म में नजर आई हैं।
    >> आलिया भट्ट
    इन दिनों बद्रीनाथ की दुल्हनिया के जरिये चर्चा बटोर रही आलिया भट्ट करियर के शुरुआती दौर में छोटे-मोटे रोल किए हैं। अनुराग कश्यप की फिल्म 'अग्ली' में आलिया एक सीन में दिखी थीं। उन्होंने फिल्म की लीड एक्ट्रेस तेजस्वनी कोल्हापुरे का यंग वर्जन मूवी में प्ले किया था।

    आगे की स्लाइड्स पर देखें, फिल्मों में स्टार्स के Blink And Miss परफॉर्मेंस...

  • >> अनुष्का शर्मा
    2003 में रिलीज हुई संजय दत्त और ग्रेसी सिंह स्टारर फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' में अनुष्का शर्मा ने भी काम किया है। फिल्म के एक सीन में अनुष्का शर्मा भी दिखाई दी थी। ऊपर तस्वीर में संजय दत्त के बगल वाली होर्डिंग में अनुष्का साफ नजर आ रहीं हैं। अपनी जबरदस्त एक्टिंग से ऑडियंस की फेवरेट बनीं अनुष्का की यह स्ट्रगलिंग के दिनों की फोटो है।
  • >> शाहिद कपूर
    शाहिद कपूर भी स्ट्रगलिंग के दिनों में बैक ग्राउंड डांसर रहे हैं। उन्होंने ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'ताल' में डांसर का किरदार निभाया था। 'ताल' के एक सीन में शाहिद ऐश्वर्या का दुपट्टा संभालते दिख रहे हैं।
  • >> डेजी शाह
    एक्ट्रेस बनने से पहले डेजी बैक ग्राउंड डांसर भी रही हैं। साल 2003 में आई सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' में वे बतौर बैक ग्राउंड डांसर नजर आई थीं। डेजी शाह ने अपने करियर की शुरुआत कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की अस्सिटेंट के तौर पर की थी। डेजी पर सलमान की नजर 2005 में आई 'मैंने प्यार क्यों किया' की शूटिंग के दौरान पड़ी थी। सलमान ने सबसे पहले डेजी को फिल्म 'बॉडीगार्ड' में करीना की सहेली का रोल ऑफर किया था, लेकिन डेजी ने यह ऑफर ठुकरा दिया था। बाद में वे सलमान के अपॉजिट 'जय हो' में नजर आईं।
  • >> तब्बू

    शाहरुख खान स्टारर 'मैं हूं न' में तब्बू ने एक कॉलेज स्टूडेंट का रोल निभाया है। जब कॉमेडी प्रोम से पहले ग्राउंड में शाहरुख डांस करते है, तब तब्बू की एक छोटी सी झलक देखने को मिलती है।
  • >> निखिल आडवाणी, फराह खान और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा
    डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने अपने स्ट्रगल के दिनों में 1998 में रिलीज फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में काम किया है। निखिल के साथ फराह खान और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी फिल्म में कैमियो किया था।
  • >> आलिया भट्ट
    पिछले साल रिलीज फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में आलिया ने डीजे का कैमियो रोल निभाया था। ब्रेकअप सॉन्ग से पहले अनुष्का शर्मा उनसे बातें करती दिखी थीं।
  • >> अभिषेक बच्चन

    अमिताभ बच्चन की फिल्म 'शमिताभ' में उनके बेटे अभिषेक ने कैमियो किया था। इस सीन में आप धनुष के साथ बिग बी और जूनियर बी को देख सकते हैं।
  • >> किरण राव
    आमिर खान की वाइफ किरण राव, उनकी ही फिल्म 'दिल चाहता है' (2001) में काम कर चुकी हैं। फिल्म की गोवा सीक्वेंस में किरण नजर आईं थीं।
  • >> रीना दत्ता
    आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत' तक में उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी। फिल्म के गाने पापा कहते हैं... में रीना रेड कलर की ड्रेस में दिखी थीं।
  • >> यश चोपड़ा और पामेला चोपड़ा

    दिवंगत फिल्ममेकर यश चोपड़ा अपने डायरेक्शन में बनी सुपरहिट फिल्म 'दिल तो पागल है' में नजर आए थे। वे पत्नी पामेला के साथ 'एक दूजे के वासते' गाने में दिखे थे।
  • >> गीता कपूर
    1998 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के गाने तुझे याद न मेरी आई.. में मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर ने डांस किया था।
  • >> अयान मुखर्जी
    'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' के मशहूर डायरेक्टर अयान मुखर्जी, शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' (2006) के एक सीन में दिखे थे। वे 'ये जवानी है दीवानी' की वेडिंग सीक्वेंस में भी नजर आए थे।
  • >> जुगल हंसराज

    करन जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में जुगल हंसराज ने ऋतिक रोशन के दोस्त का किरदार निभाया था। इस सीन में ऋतिक जुगल को अपने बचपन की फोटो दिखाते है।
  • >> नवाजुद्दीन सिद्दीकी

    बेहतरीन अभिनय दिखाकर ऑडियंस के फेवरेट बने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'सरफरोश' (1999) और 'मुन्ना भाई MBBS' (2003) में छोटा किरदार निभा चुके हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×