Home »Gossip» Mahima Chaudhary Was Got Pregnant Before Marriage

शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं महिमा, कई एक्ट्रेसेस के साथ हुआ ऐसा

1997 में रिलीज हुई डायरेक्टर सुभाष घई की फिल्म 'परदेस' से महिमा ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Sep 13, 2015, 12:01 AM IST

  • मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी 42 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 13 सितंबर 1973 को दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल में हुआ था। 1997 में रिलीज हुई डायरेक्टर सुभाष घई की फिल्म 'परदेस' से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान, अमरीश पुरी, अपूर्व अग्निहोत्री और आलोकनाथ अहम किरदार में थे। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला था। बता दें कि महिमा का असली नाम ऋतु चौधरी है। महिमा नाम तो उन्हें सुभाष घई ने ही दिया था।

    शादी से पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट!

    महिमा चौधरी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं। 2006 में उन्होंने आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली। हालांकि, अब वे अपने पति से अलग रह रही हैं। बॉबी से शादी के कुछ ही दिन बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद मीडिया में यह खबर जोरों पर थी कि महिमा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, इसी वजह से उन्हें आनन-फानन में शादी करनी पड़ी। हालांकि, खुद महिमा ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया। बता दें कि महिमा और बॉबी की 8 साल की बेटी है, जिसका नाम आर्यना है।

    फिल्मों में आने से पहले करती थीं टीवी विज्ञापन

    13 सितंबर 1973 को दार्जलिंग, पश्चिम बंगाल में जन्मी महिमा 90 के दशक की शुरुआत में टीवी पर विज्ञापन किया करती थीं। इनमें से आमिर खान और ऐश्वर्या राय के साथ किया गया उनका पेप्सी का विज्ञापन काफी पॉपुलर है। इसके अलावा वे टीवी चैनल पर बतौर वीजे भी काम कर चुकी हैं। यहीं सुभाष घई की नजर उनपर पड़ी और उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक मिल गया।

    कई फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

    महिमा ने 'दाग : द फायर' (1999), 'लज्जा' (2001), 'धड़कन' (2000), 'बागबान' (2003) और 'सैंडविच' (2006) जैसी कई फिल्मों में काम किया। फिलहाल, वे 'मुम्भाई : द गैंगस्टर' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वे गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी तीन फिल्में 'सिमरन', 'चेस : द गेम प्लान' और 'दरबार' भी फ्लोर पर हैं, जो दो साल के भीतर रिलीज हो सकती हैं।

    जिस तरह महिमा के बारे में कहा जाता है कि वे शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। वैसे ही कुछ अन्य एक्ट्रेसेस के बारे में ऐसी खबरें आ चुकी हैं। डालते हैं एक नजर। क्लिक करें आगे की स्लाइड्स...

  • श्रीदेवी कपूर

    शादी के पहले प्रग्नेंट होने वालों की लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस शामिल हैं, लेकिन कहा जाता है कि श्रीदेवी ने इस बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया था। जब 1996 में उन्होंने बोनी कपूर से शादी की थी तो उन्हें सात महीने की प्रेग्नेंसी थी।

  • सेलिना जेटली

    ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतकर बॉलीवुड में आईं एक्ट्रेस सेलिना जेटली के बारे में कहा जाता है कि वे शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। 2011 में पीटर हॉग से शादी करने के 8 महीने बाद ही वे ट्विंस बच्चों की मां बन गई थीं। इससे ही उनके पहले ही प्रेग्नेंट होने की खबरों को बल मिला था।
  • अमृता अरोड़ा


    एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के बारे में भी कुछ ऐसा ही कहा जाता है। दरअसल, उन्होंने 2009 में बिजनेसमैन शकील लड़क से अचानक शादी की घोषणा कर सबको चौंका दिया था। शादी से पहले ही अमृता के प्रेग्नेंट होने की खबरों को बल तब मिला, जब उन्होंने शकील से शादी के तुरंत बाद ये घोषणा की कि वो मां बनने वाली हैं। फरवरी 2010 में अमृता के बड़े बेटे का जन्म हुआ।
  • कोंकणा सेन शर्मा


    साल 2010 में एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर शौरी से निजी समारोह में शादी की थी। ये शादी रणवीर के घर पर हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने घोषणा की थी कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। 2011 की शुरुआत में ही उनके बेटे का जन्म हुआ था। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कोंकणा शादी के पहले से प्रेग्नेंट थीं।
  • सारिका हासन

    सारिका और कमल हासन बॉलीवुड के चर्चित कपल रहे हैं। दोनों सालों तक लिव-इन में रहे। इसी दौरान सारिका प्रेग्नेंट हुईं और 1986 में उनकी बड़ी बेटी श्रुति का जन्म हुआ। तब कमल का उनकी पहली पत्नी से तलाक नहीं हुआ था। श्रुति के जन्म के दो साल बाद 1988 में सारिका और कमल ने शादी की।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×