Home »Gossip» Birthday Special : Lesser Known Facts About Actor Tiger Shroff

26 साल के हुए टाइगर, देेखिए बचपन से अब तक की Photos

टाइगर श्रॉफ 26 साल के हो गए हैं। वो जल्द ही फ्लाइंग जट्ट और बागी जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 02, 2016, 12:37 PM IST

  • मुंबई. 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ 26 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 2 मार्च, 1990 को जैकी श्रॉफ और आयशा के घर हुआ था। टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। बचपन में सुभाष घई ने किया था साइन...
    जब जैकी श्रॉफ के घर बेटे का जन्म हुआ तो सुभाष घई उनके घर पहुंचे। टाइगर को देखकर सुभाष ने उनके हाथ में 101 रुपए रखते हुए कहा, 'ये साइनिंग अमाउंट है और तुम्हें बतौर एक्टर मैं ही लॉन्च करूंगा।' लेकिन जब टाइगर बड़े हुए और उन्होंने एक्टर बनने का फैसला लिया तो सबको यहीं लगा था कि सुभाष अपनी सुपरहिट फिल्म 'हीरो' का रीमेक टाइगर को लेकर बनाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और टाइगर को साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म 'हीरोपंती' के जरिए लॉन्च किया।
    सिगरेट-शराब से दूर रहते हैं टाइगर
    टाइगर न तो शराब पीते है और न ही सिगरेट। हालांकि, प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते उन्होंने एक बार सिगरेट के साथ फोटोशूट करवाया था।
    आमिर खान के मेंटर बने टाइगर
    आपको यह जानकर हैरानी होगी कि टाइगर ने आमिर खान को ट्रेनिंग दी थी। फिल्म 'धूम-3' की शूटिंग के दौरान, टाइगर ने आमिर की बॉडी बनाने में उनकी हेल्प की थी।
    स्पोर्ट्स और डांस के शौकीन
    बॉलीवुड फैमिली से ताल्लुक रखने के बावजूद बचपन से ही टाइगर को स्पोर्ट्स और डांसिंग का शौक रहा है। हालांकि, उन्होंने एक्टर बनने का नहीं सोचा था। वो स्पोटर्स या डांस की फील्ड में अपना करियर बनाना चाहते थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।
    काम के लिए डेडिकेटेड हैं टाइगर
    'हीरोपंती' में डेब्यू करने से पहले टाइगर ने 3 साल तक Flexibility & Motion की ट्रेनिंग ली थी। उन्होंने नेशनल लेवल जिमनास्ट जिले सिंह मवई से ट्रेनिंग ली थी। टाइगर ने मार्शल आर्ट्स की भी ट्रेनिंग ली है।
    आगे की स्लाइड्स में देखिए टाइगर श्रॉफ की Childhoodफोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×