Home »Gossip» Arjun Kapoor On His Relationship With Half Sisters Jhanvi And Khushi

सौतेली बहनों पर पहली बार बोले अर्जुन, 'श्रीदेवी की बेटियों से मेरा कोई रिश्ता नहीं'

dainikbhaskar.com | May 21, 2017, 17:26 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

अर्जुन कपूर, श्रीदेवी की बेटियां खुशी और जाह्नवी कपूर।

मुंबई।चेतन भगत के नॉवेल पर बेस्ड अर्जुन कपूर की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' रिलीज हो चुकी है। हाल ही में एक पॉपुलर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने अपने और श्रीदेवी की बेटियों (जाह्नवी और खुशी) के रिलेशन को लेकर बात की। जब अर्जुन से जाह्नवी और खुशी से उनकी इक्वेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- हम लोग कम ही मिलते हैं और एक-दूसरे के साथ ज्यादा वक्त भी नहीं बिताया है। ऐसे में इस रिश्ते का कोई अस्तित्व ही नहीं है। प्रपोज करने गया तो लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड से मिलवा दिया...

अर्जुन ने बताया कि जब वो 18-19 साल के थे तो उनकी लाइफ में एक खूबसूरत लड़की आई थी। करीब 3 महीने तक हम दोनों ने काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। इसके बाद मैं अपने प्यार का इजहार करने के लिए लड़की के बर्थडे का वेट कर रहा था। बर्थडे के दिन जब मैं पार्टी में गया तो वहां वह लड़की किसी और लड़के के साथ मेरी तरफ आई। मुझे लगा कि शायद ये लड़की का भाई होगा। लेकिन तभी उसने मुझसे कहा- मेरे ब्वॉयफ्रेंड से मिलो। इस घटना के बाद मेरा दिल टूट गया था। हालांकि कुछ दिनों बाद मैं इससे उबर गया।

शादी को लेकर ये बोले अर्जुन...
अर्जुन ने कहा- जब मेरे पिता मेरी मां से अलग हुए उस वक्त मेरी उम्र महज 11 साल थी, जबकि मेरी बहन अंशुला और छोटी थी। हालांकि उस वक्त शादी को लेकर मैंने कभी सोचा भी नहीं था। लेकिन जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती है तो फिर आपको भी एक पार्टनर की जरूरत महसूस होती है। ऐसे में मेरे लिए भी यह वैकेंसी है और मैं लाइफ में इस खालीपन को लिव-इन-रिलेशनशिप से भरना चाहूंगा।

...तो दोबारा मुझे कौन फिल्म में लेता
ओवरवेट और फिल्मों में सक्सेस को लेकर जब अर्जुन से पूछा गया तो उन्होंने कहा- फिल्म इंडस्ट्री एक बिजनेस है। अगर मैं दो बार सक्सेसफुल नहीं रहता तो दोबारा कौन मुझे फिल्म में लेता। हां मैं इस बात को नकार नहीं सकता कि मैं बॉलीवुड की जानी-पहचानी फैमिली से बिलॉन्ग करता हूं लेकिन मैंने अपने काम से हमेशा खुद को प्रूव किया है।
आगे की स्लाइड्स पर देखें, अर्जुन कपूर के अलावा श्रीदेवी और उनकी बेटियों की PHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Arjun Kapoor On His Relationship With Half Sisters Jhanvi and Khushi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top