Home »Gossip» Kamal Haasan Daughter Akshara Obnoxious Behaviour With Journalist

कमल हासन की छोटी बेटी का ड्रामा, इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर पर उतारा गुस्सा

dainikbhaskar.com | Mar 20, 2017, 16:41 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

पापा कमल हासन के साथ अक्षरा। दूसरे फोटो में गुस्से में अक्षरा हासन।

मुंबई। अमिताभ और धनुष स्टारर मूवी 'षमिताभ' में नजर आईं कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा की अपकमिंग मूवी 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' आने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के लिए अंधेरी स्थित रहेजा क्लासिक में एक इंटरव्यू रखा गया था। हालांकि, मिसमैनेज की वजह से इंटरव्यू तय वक्त से कुछ ज्यादा देर तक चला, जिसकी वजह से अक्षरा भड़क उठीं। जानें गुस्से से तमतमाई अक्षरा ने क्या कहा...

बॉलीवुड के सीनियर डिस्ट्रीब्यूटर्स में से एक सनी खन्ना ने अक्षरा को इंटरव्यू शाम 6 बजे तक वाइंड अप (खत्म) करने की बात कही थी। हालांकि 6 बज गए और उसके बाद भी एक जर्नलिस्ट अक्षरा से बात करने का वेट (इंतजार) कर रहा था। इस पर अक्षरा ने सवालों के जवाब देने से साफ मना कर दिया। अक्षरा ने कहा- ये बात बिल्कुल गलत है। इसके बाद वो डिस्ट्रीब्यूटर खन्ना पर बरस पड़ीं। झगड़ा बढ़ते देख जर्नलिस्ट ने अक्षरा को समझाने कि कोशिश भी कि लेकिन वो किसी की सुनने को तैयार नहीं थीं।
जर्नलिस्ट के इंटरफेयर के बाद और भड़क उठीं अक्षरा...
जर्नलिस्ट के इंटरफेयर करने के बाद तो अक्षरा और भड़क उठीं। उन्होंने कहा- जब मैं उनसे बात कर रही हूं तो आपको बीच में बोलने की जरूरत क्या है। वैसे भी मैं उनसे (मिस्टर खन्ना) से बात कर रही हूं, आपसे नहीं।

कुछ देर के लिए शांत हुईं...
इस वाकये के बाद अक्षरा शांत होकर बैठ गईं। हालांकि जर्नलिस्ट समझ चुका था कि अब इंटरव्यू का कोई मतलब नहीं है। इसके बाद अक्षरा दूसरे एक्टर्स की तरह नॉर्मल होने की कोशिश करने लगीं। हालांकि इसके बाद इंटरव्यू भी जल्द ही खत्म कर दिया गया।

विवान बोले-आज अक्षरा का बुरा दिन था...
इस घटना के बाद खन्ना ने फिल्म में अक्षरा के को-स्टार और नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान से कहा- ऐसा भी कोई बिहैव करता है? इस पर विवान ने डिप्लोमैटिक जवाब देते हुए कहा- मुझे लगता है कि आज अक्षरा का बुरा दिन था।
आगे की स्लाइड्स पर देखें, अक्षरा हासन की कुछ और PHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Kamal Haasan Daughter Akshara Obnoxious Behaviour With Journalist
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top