Home »Gossip» Aishwarya Rai Looks At Cannes Red Carpet

खराब आउटफिट से मेकअप तक, ये हैं ऐश्वर्या के Worst Cannes Looks

dainikbhaskar.com | May 16, 2017, 13:17 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

2003 और 2004 में ऐश्वर्या ने डिजाइनर नीता लुल्ला के ये ड्रेसेस पहने थे।

70वां कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन (43 साल) का 15वां अपीयरेंस होगा। वे 17 से 28 मई के बीच रेड कारपेट पर नजर आएंगीं। वैसे, 2002 में ऐश पहली बार फिल्म 'देवदास' का प्रीमियर अटेंड करने कान्स गई थीं। 2002 से लेकर 2016 तक कान्स में ऐश के डिफरेंट लुक्स देखने को मिले। इनमें से कुछ लुक्स फैन्स और क्रिटिक्स ने पसंद किए तो कुछ को सिरे से नकार दिया।फोटोज में देखते हैं ऐश के टॉप 12 Worst लुक्स पर...
1.2003 में डिजाइनर नीता लुल्ला के आउटफिट में ऐश्वर्या डिजास्टर लगी थीं। कलर सिलेक्शन से लेकर ज्वैलरी तक, कुछ भी फैन्स और क्रिटिक्स को पसंद नहीं आया। बता दें, ग्रीन साड़ी लुक में वे अपनी मां वृंदा राय के साथ फिल्म 'Dogville' का प्रीमियर अटेंड करने गई थीं।

2. 2003 में डिजाइनर नीता लुल्ला का मरून ड्रेस, ऐश्वर्या के सबसे खराब आउटफिट्स में से एक बना। फिल्म 'Les Egares' के प्रीमियर पर ऐश्वर्या द्वारा पहना गया ये मरून लहंगा, किसी पर्दे के कपड़े से कम नहीं था। इस लुक पर उनकी गोल्डन ज्वैलरी डिजास्टर लग रही थी।
3. 2004 में ऐश द्वारा पहना गया आउटफिट बेहद क्रिटिसाइज किया गया था। डिजाइनर नीता लुल्ला ने ऐश को कुछ ज्यादा ही सेक्सी लुक देने की कोशिश की थी। लेकिन इसमें वे फेल हुई। उन्होंने व्हाइट गाउन के साथ Chopard ज्वेलरी पहनी थी।

आगे की स्लाइड्स पर देखें, ऐश्वर्या राय के कुछ और Worst Cannes Red Carpet Looks...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Aishwarya Rai Looks At Cannes Red Carpet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top